logo-image

विकास सिंह ने कहा- रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत की खराब हुई थी मानसिक स्थिति

विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जब से सुशांत की जिंदगी में आई तब से उनकी मानसिक स्थिति खराब हुई.

Updated on: 02 Sep 2020, 08:16 PM

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनके पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने मीडिया को संबोधित किया. बुधवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जब से सुशांत की जिंदगी में आई तब से उनकी मानसिक स्थिति खराब हुई. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी वार करते हुए कहा कि मीडिया ने सुशांत सिंह के परिवार को बदनाम करने के लिए कैंपेन चलाया. उन्होंने कहा कि इससे आरोपी रिया को फायदा पहुंचाया जा रहा है.

केके सिंह के वकील विकास सिंह ने बताया कि एफआईआर में लिखा हुआ है कि मानसिक स्थिति खराब होने के बाद सुशांत काफी घबराए हुए रहते थे. 8 जून को सुशांत अपनी बहन को फोन किया. घबराए सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन ने वहीं दवा खाने को कहा जो वो खुद खाती थीं. सभी बातें एफआईआर में दर्ज है. लेकिन इसके बावजूद कुछ चैनल सुशांत सिंह के परिवार वालों के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई स्टार से की ड्रग टेस्ट करने की मांग, ट्वीट कर PMO को किया टैग

उन्होंने कहा कि सुशांत की तीन बहनें मुझसे मिलीं और दुख जताया कि मीडिया में एक कैंपेन चलाया जा रहा है. जो उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश है. इसके पीछे उनका मकसद रिया को फायदा पहुंचाना है.

उन्होंने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन ने फैसला किया है कि उनके पिता की सहमति के बिना कोई फिल्म / धारावाहिक / पुस्तक नहीं लिखी जानी चाहिए और न ही बनाई जानी चाहिए. अगर कोई इसके खिलाफ जाता है, तो वे इसे अपने जोखिम पर करेंगे.

और पढ़ें:NCB के हत्थे चढ़े ड्रग स्पलायर, सोविक चक्रवर्ती से ऐसे था कनेक्शन

विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की कोई भी लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी. यह भी आरोपी को बचाने और झूठी बातें चलाने का तरीका है. अगर यह सब नहीं रुका तो फिर जिन चैनल पर चल रहा है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.