News Nation Logo

सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से 6 घंटे चली पूछताछ खत्म

सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर डीआरडीओ गेस्ट हाउस से रवाना हो गया है. संदीप श्रीधर से पूछताछ खत्म हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 25 Aug 2020, 05:08:48 PM
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर डीआरडीओ गेस्ट हाउस से रवाना हो गया है. संदीप श्रीधर से पूछताछ खत्म हो गई है. सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से 6 घंटे तक चली पूछताछ खत्म हो गई है. करीब 6 घंटे की पूछताछ में कल सुशांत के बैंक अकाउंट्स की जो डिटेल्स HDFC kotak और अन्य बैंक से इक्कठा की गई थी, जो पिछले 1 साल की ट्रांसक्शन और 3 की ITR हैं उनके बारे के पूछा गया. रिया के अकाउंट में और रिया ने जो कैश सुशांत के अकॉउंट से लिया, उसके बारे में पूछा गया. क्या सुशान्त के कहने पर दिया गया या नहीं? सुशांत के एकाउंट ने रिया के दखल के बारे में पूछा गया. सीबीआई की टीम कूपर हॉस्पिटल पहुंची.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले- महंगा पेट्रोल और बढ़ते दाम, जनता को खुलेआम लूटे सरकार

एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक मामले की जांच कर रही सीबीआई के साथ ऐसे सबूत लगे हैं जिससे शक है कि सुशांत की मौत हरे कपड़े से लगाई फांसी से नहीं बल्कि किसी बाथरोब बैल्ट से हुई है. इस बैल्ट को सीबीआई ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. वहीं सीबीआई सुशांत के कुक, रिया और उनके दोस्त से बात कर चुकी है. पैसों को लेनदेन को लेकर भी सीबीआई ने ईडी अधिकारियों से बातचीत की है.

यह भी पढ़ें- अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत भूषण के खिलाफ सुरक्षित रखा फैसला

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा

इसी बीच लंबे समय से इस केस पर नजर रख रहे बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने दावा किया है कि सुशांत को जहर दिया गया था. उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका शक के घेरे में है. स्वामी ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा है कि सुशांत की हत्या करने वालों और उनकी शैतानी मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है. ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन लेट किया गया, ताकि सुशांत सिंह के पेट में जहर घुल जाए. उन्होंने यह भी कहा कि जो जिम्मेदार हैं, उन पर नकेल कसने की जरूरत है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Aug 2020, 05:08:48 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.