logo-image

Sushant Case Update: ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने दीपेश सावंत को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के स्टाफ में से रहे दीपेश सावंत को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 05 Sep 2020, 11:45 PM

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के स्टाफ में से रहे दीपेश सावंत को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार को एनसीबी ने दीपेश सावंत को पूछताछ के लिए बुलाया था. शैविक और सैमुअल मीरांडा के सामने ही एनसीबी ने दीपेश से आमने सामने पूछताछ की.

पुख्ता सबूत मिलने पर आखिरकार शनिवार को दीपेश सावंत को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है.एजेंसी ने अदालत से कहा कि शौविक का सामना राजपूत के स्टाफ में शामिल रहे दीपेश सावंत तथा अभिनेता की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से कराना जरूरी है.

वहीं रिया चक्रवर्ती रविवार को NCB के सामने  पेश होंगी. NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा. 

और पढ़ें: सुशांत मामले की जांच कर रही NCB ने कहा- किसी के खिलाफ नहीं किया गया कोई समन जारी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थों के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की हिरासत प्राप्त करने वाले नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा कि वह हिंदी फिल्म जगत में ‘नशीले पदार्थों के नेटवर्क और उनकी पैठ’ की पड़ताल करेगा. एनसीबी ने यहां एक अदालत में कहा कि शौविक चक्रवर्ती ने कई अन्य लोगों के साथ ड्रग्स का लेनदेन किया था.

इसे भी पढ़ें: NCB ने कोर्ट में बताया- क्यों शोविक और सैमुअल मिरांडा की रिमांड जरूरी, जानें 10 Points में

बता दें कि राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उनकी प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था. सीबीआई के एक दल ने मौत के मामले में जांच के सिलसिले में शनिवार को एक बार फिर राजपूत के बांद्रा स्थित फ्लैट का दौरा किया. एक अधिकारी के मुताबिक, सीबीआई की टीम के साथ राजपूत के रसोइये नीरज तथा केशव और उनके साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी थे. सीबीआई ने पिछले दो सप्ताह में कम से कम दो बार फ्लैट का मुआयना किया है, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देखमुख ने नागपुर में संवाददाताओं से कहा कि मुंबई पुलिस सीबीआई को पूरी तरह सहयोग दे रही है. पहले जांच मुंबई पुलिस ही कर रही थी.