logo-image

सुशांत केस: ड्रग ऐंगल की जांच तेज, छापेमारी में NCB को एक ठिकाने से मिला चरस

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को छापेमारी कार्रवाई की है.

Updated on: 12 Sep 2020, 12:32 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को छापेमारी कार्रवाई की है. इस दौरान मुंबई के पवई इलाके से एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स बरामद की है. बताया जा रहा है कि छापेमारी में एनसीबी को पवई इलाके के एक ठिकाने से चरस मिली है. हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिली है. यह ठिकाना किसका है.

यह भी पढ़ें: बालासाहेब के सहारे शिवसेना का कंगना को जवाब- स्वाभिमान की चिंगारी पर राख नहीं जमी...

ड्रग्स कनेक्शन की छानबीन कर रही एनसीबी ने आज मुंबई और गोवा समेत 5 ठिकानों पर छापा मारा है. यह कार्रवाई आज तड़के शुरू की गई, जो दोपहर तक जारी है. सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी की आज हाई लेवल मीटिंग होगी, जिसमें अगले ऐक्शन पर कोई फैसला लिया जा सकता है, क्योंकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई बॉलीवुड हस्तियों का नाम लिया है.

यह भी पढ़ें: रिया के खुलासे के बाद बढ़ी सारा अली खान की मुश्किलें, NCB कर सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मादक पदार्थ मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक अभी न्यायिक हिरासत में हैं. शुक्रवार को मुम्बई की एक विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया था. जबकि शौविक और राजपूत के ‘हाउस मैनेजर’ सैमुअल मिरांडा को एजेंसी ने पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था.