News Nation Logo
Banner

सुशांत केसः AIIMS टीम अपनी ही बात से पलटी, अब मौत को बताया आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एम्स का मेडिकल बोर्ड (AIIMS Medical Board) सुशांत को मौत को आत्महत्या बता रहा है, उसी के चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता (Dr. Sushir Gupta) ने कहा था कि इस माम

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Oct 2020, 11:06:13 AM
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है. एम्स का मेडिकल बोर्ड (AIIMS Medical Board) सुशांत को मौत को आत्महत्या बता रहा है, उसी के चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता (Dr. Sushir Gupta) ने कहा था कि इस मामले में सभी सबूत नष्ट कर दिए गए हैं. सबूत इस हालत में नहीं हैं जिससे आगे की जांच की जा सकें.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के घर CBI की रेड

टीवी चैनल रिपब्लिक भारत ने खुलासा किया है कि 22 अगस्त को उससे बातचीत में सुधीर गुप्ता ने कहा कि था कि सुशांत सिंह मामले में न तो घटनास्थल को सील किया गया और ना ही सबूतों को सुरक्षित रखा गया. इस मामले में जो सबूत हैं वो जांच के लायक ही नहीं हैं. मुंबई पुलिस की रिपोर्ट में कई खामियां हैं.

दरअसल एम्स की मेडिकल बोर्ड ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया है. इससे पहले लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुशांत की मौत के पीछे हत्या की आशंका जताई गई है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि जब एम्स को इस मामले में कोई सबूत जांच के लायक ही नहीं मिले तो आखिरकार वह इस निष्कर्ष पर कैसे पहुंचा कि सुशांत ने आत्महत्या की है.

यह भी पढ़ेंः हाथरस केस में बड़ा खुलासा- जातीय दंगे कराने के लिये रातों रात बनी ‘दंगे की वेबसाइट’

इस खुलासे के बाद सुशांत की बहन ने ट्वीट कर पूछा है कि डॉ. सुधीर गुप्ता ने इस मामले में यू टर्न कैसे ले लिया. दूसरी तरह बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने भी सुधीर गुप्ता पर कई सवाल उठाए हैं.

First Published : 05 Oct 2020, 11:06:13 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो