logo-image

ब्रिटेन में कार हादसा, केरल के छात्रा की मौत

ब्रिटेन में कार हादसा, केरल के छात्रा की मौत

Updated on: 27 Feb 2023, 07:55 PM

लंदन:

ब्रिटेन में एक बस स्टॉप पर दुर्घटनाग्रस्त कार की चपेट में आने से केरल के 28 वर्षीय भारतीय छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

अथिरा अनिलकुमार लेली कुमारी को पिछले सप्ताह लीड्स में स्टेनिंगली रोड और कॉकशॉट लेन के जंक्शन पर हुई टक्कर के में मृत घोषित कर दिया गया।

अथिरा बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थी तभी काले रंग की वोक्सवैगन गोल्फ ने टक्कर मार दी, इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति भी हादसे की चपेट में आ गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस ने कहा, आपातकालीन सेवाएं तुरंत मौके पर पहुंची और देखा कि टक्कर के बाद दो पैदल यात्रियों को गंभीर चोटें आईं, हादसे में वोक्सवैगन गोल्फ कार शामिल थी, जिससे बस स्टॉप को भी नुकसान पहुंचा। गोल्फ चालक, 25 वर्षीय महिला, को गिरफ्तार किया गया, हालांकि उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है और पूछताछ जारी है।

पुलिस ने कहा कि स्टैनिंगली रोड से ब्रैडफोर्ड की ओर जाने से पहले गोल्फ ने आर्मली गाइरेटरी पर यात्रा की थी। आर्मली रोड में रहने वाली अथिरा लीड्स बेकेट यूनिवर्सिटी की छात्रा थी। उसके रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.