logo-image

ऑस्ट्रेलिया में दर्दनाक कार हादसा, गुजरात की छात्रा की मौत

ऑस्ट्रेलिया में दर्दनाक कार हादसा, गुजरात की छात्रा की मौत

Updated on: 18 Apr 2023, 05:20 PM

मेलबर्न:

गुजरात से छात्र वीजा पर ऑस्ट्रेलिया आई महिला की सिडनी के दक्षिण-पश्चिमी बाहरी इलाके में कार दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई, पुलिस ने यह जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक, रिया रामजीभाई पटेल 16 अप्रैल को अपने दोस्तों के साथ सिडनी से वोलोंगॉन्ग की यात्रा कर रही थी, तभी ड्राइवर ने कैब से नियंत्रण खो दिया, जो विल्टन में पिक्टन रोड के पास पलट गई।

कैमडेन पुलिस एरिया कमांड के अधिकारियों को बताया गया कि एक कार दूसरी कार से बचने के चक्कर में कथित तौर पर पलट गई । न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने एक बयान में कहा कि पुलिस और पैरामेडिक्स के प्रयासों के बावजूद कार की पिछली सीट पर बैठी रिया को बचाया नहीं जा सका।

हादसे वाली कार के चालक और दूसरे वाहन के चालक को इलाज के लिए लिवरपूल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के बयान में कहा है कि दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच जारी है। इस बीच, रिया के चचेरे भाई द्वारा गुजरात में उसके शव को वापस लाने और उसके छात्र ऋण और अन्य विविध खचरें को कवर करने के लिए मदद मांगी गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.