logo-image

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को मिली जमानत

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी है. शौविक को कुछ महीने पहले ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

Updated on: 02 Dec 2020, 03:19 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी है. शौविक को कुछ महीने पहले ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. मेट्रोपॉलिटन कोर्ट और बांबे हाई कोर्ट ने पहले जमानत याचिका खारिज कर दिया था. जिसके बाद शौविक ने एनडीपीएस कोर्ट में जमानत याचिका लगाई. 

जिसपर एनडीपीएस कोर्ट आज यानी बुधवार को सुनवाई करते हुए बेल को मंजूरी दे दी. शौविक(24) को एनसीबी ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की ड्रग्स एंगल से जांच के सिलसिले में शौविक की गिरफ्तारी की थी. रिया को बाद में इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था और बांबे हाईकोर्ट ने 7 अक्टूबर को उसे जमानत दे दी थी.

इसे भी पढ़ें:'चिदंबरम के खिलाफ एयरसेल मैक्सिस मामले में अनावयक जांच सुस्त'

बता दें कि एनसीबी ने मुंबई के एक अदालत से कहा था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक द्रव्य मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती ने कई अन्य लोगों के साथ ड्रग्स का लेनदेन किया था और उसके आरोपी आब्देल बासित परिहार से संपर्क थे. अदालत ने शनिवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया.