logo-image

नवाब मलिक के दामाद समीर खान को SIT ने किया तलब, ड्रग मामले में होगी पूछताछ   

एक अन्य ड्रग मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को तलब किया गया है. इसके साथ SIT ने इस मामले से जड़े कुछ और लोगों को भी समन भेजा है.

Updated on: 09 Nov 2021, 02:41 PM

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गठित एसआईटी ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से जुड़े एक ड्रग मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को तलब किया है. SIT ने मामले से जुड़े कुछ अहम लोगों को समन जारी किया. आज इस मामले से जुड़े कुछ लोगो को बुलाया गया है और अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा। समीर खान मामले से जुड़े कुछ लोगों को यह समन भेजा गया है. अभी नामों का खुलासा अधिकारी नहीं कर रहे हैं, लेकिन आज कुछ लोग दिल्ली SIT के सामने इस मामले में पेश हो सकते है.

गौरतलब है कि आर्यन खान मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर अब वानखेड़े परिवार ने पलटवार करते हुए उन पर एससी-एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. इससे पहले वानखेड़े के परिवार ने एनसीपी नेता नवाब मलिक पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सौ करोड़ का मानहानि मुकदमा ठोका है. इस पर उन्हें जवाब दाखिल करना है. 

ये भी पढ़ें:  वानखेड़े परिवार का नवाब मलिक पर पलटवार, मानहानि केस के साथ SC-ST एक्ट में शिकायत दर्ज   

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने ओशिवारा के अस्टिटेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस यानी सहायक पुलिस आयुक्त के पास महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत परिवार की जाति के बारे में झूठे आरोप लगाने की शिकायत दर्ज कराई है. वानखेड़े फैमिली की डिमांड है कि मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो.