logo-image

सिरसा ने पंजाब में शराब की दुकानों के आवंटन की सीबीआई जांच की मांग की

सिरसा ने पंजाब में शराब की दुकानों के आवंटन की सीबीआई जांच की मांग की

Updated on: 28 Jun 2022, 08:05 PM

चंडीगढ़:

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मंगलवार को कहा कि पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के पंजाब में शराब की दुकानों के वितरण को रोकने के फैसले ने उनके उस रुख को सही ठहराया है कि उच्च स्तरीय हो रहा है।

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से पूरे घोटाले की सीबीआई जांच का आदेश देने का आग्रह किया, जो भ्रष्टाचार में शामिल लोगों का पर्दाफाश करेगा।

सिरसा ने यहां जारी एक बयान में कहा कि उन्होंने पहले दिन से ही दावा किया था कि दिल्ली और अब पंजाब की आबकारी नीति बड़े ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई गई है, जिनसे आप हिमाचल प्रदेश और गुजरात में आने वाले समय में चुनाव लड़ने के लिए धन प्राप्त करना चाहती है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के शराब के ठेके सौंपने के बाद, अब आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उन व्यापारियों को थोक शराब के परमिट सौंपना चाहते हैं, जिससे वह पार्टी के लिए धन प्राप्त कर सके और आरोप लगाया कि यह एक बहुत बड़ा घोटाला है जिसमें छोटे शराब ठेकेदारों का व्यापार से सफाया होना तय है।

सिरसा ने कहा कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई से उनकी शिकायत पर प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी और ना केवल पंजाब में बल्कि दिल्ली आबकारी नीति में भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों पर भी ध्यान दिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.