News Nation Logo
Banner

बीजेपी में शामिल हुईं शूटर श्रेयसी सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की हैं बेटी

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव की मौजदूगी में श्रेयसी सिंह बीजेपी में शामिल हुई.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Oct 2020, 06:47:37 PM
Shreyasi Singh

नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह पार्टी में हुई शामिल (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव की मौजदूगी में श्रेयसी सिंह बीजेपी में शामिल हुई. श्रेयसी नेशनल शूटर हैं. सदस्यता ग्रहण करने के बाद श्रेयसी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं.

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह के निधन के बाद उनकी मां पुतुल सिंह भी सांसद रही हैं. खबर है कि बीजेपी इस बार श्रेयसी को चुनावी मैदान में उतारेगी.

इसे भी पढ़ें:इतिहास में पहली बार होगा डिजिटल माध्यम के जरिए पुलिस अधिकारियों की बैठक, PM मोदी और शाह होंगे शामिल

बता दें कि श्रेयसी नेशनल शूटर है. 2018 के राष्ट्र मंडल खेलों में वह स्वर्ण पदक जीती थीं.  इससे पहले ग्लासगो में हुए 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी की डबल ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक जीता था. लेकिन अब वो राजनीति में कदम रख चुकी हैं.

और पढ़ें:खुशखबरी: जुलाई 2021 तक 25 करोड़ लोगों तक पहुंचाएंगे COVID-19 का टीका : हर्षवर्धन

बिहार के दिग्गज नेता में शुमार रहे दिवंगत दिग्विजय सिंह की बेटी अब राजनीति में निशाना लगाएंगी और ये मौका बीजेपी देने वाली है. कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार चुनाव में ताल ठोकने के लिए बीजेपी श्रेयसी को चुनावी मैदान में उतारेगी. 

First Published : 04 Oct 2020, 06:35:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो