logo-image

शिवसेना बोली, राजस्थान उप-चुनाव इंटरवल, 2019 में दिखेगी पूरी फिल्म

राजस्थान की 2 लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद लगातार राजनीतिक बयानबाजी जारी है।

Updated on: 02 Feb 2018, 03:32 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान की 2 लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद लगातार राजनीतिक बयानबाजी जारी है। बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी तंज कसते हुए कहा कि पूरी फिल्म 2019 चुनावों में देखने को मिलेगी।

पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, 'गुजरात चुनाव ट्रेलर था और राजस्थान उपचुनाव के नतीजे इंटरवल हैं। अब पूरी फिल्म 2019 में दिखाई जाएगा। 2019 लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने के हमारे संकल्प से पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। एक बार कमान से तीर निकलने के बाद वापस लौटने का सवाल ही नहीं उठता।'

आपको बता दें कि इसी साल 23 जनवरी 2018 को शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की जयंती के मौके पर पार्टी ने औपचारिक तौर पर रिश्ता खत्म होने का ऐलान कर दिया। शिवसेना ने 2019 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं करने की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें: बजट 2018: बीजेपी के खिलाफ टीडीपी ने किया 'वॉर' का ऐलान, मोदी का साथ छोड़ेंगे नायडू?

गौरतलब है कि राजस्थान की 2 लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने तीनों ही सीटें गंवा दी। वहीं सरकार द्वारा पेश किए आखिरी पूर्णकालिक बजट पर सवाल खड़े करते हुए राउत ने कहा कि यह बजट शानदार है लेकिन सिर्फ कागजों पर।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन सरकार उन पर ध्यान नहीं दे रही है। इस बजट का कार्यान्वन कैसे होगा तो भविष्य में ही पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: 'जल्लीकट्टू' का भविष्य अब संवैधानिक पीठ तय करेगी- सुप्रीम कोर्ट