logo-image
लोकसभा चुनाव

अखिलेश यादव के साथ है मेरा मुकाबला, बोले चाचा शिवपाल सिंह यादव

अखिलेश यादव के साथ है मेरा मुकाबला, बोले चाचा शिवपाल सिंह यादव

Updated on: 20 Feb 2022, 10:45 AM

सैफई/इटावा:

इटावा के जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनका मुख्य मुकाबला अखिलेश यादव के साथ है।

अपने गांव सैफई के अभिनव विद्यालय में मतदान करने के बाद आईएएनएस से बात करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वो इससे पहले पांच बार जसवंतनगर विधानसभा से चुनाव जीत चुके हैं और हर बार जीत का अंतर बढ़ता ही जा रहा है लेकिन इस बार उनका मुख्य मुकाबला बगल की सीट करहल से विधानसभा चुनाव लड़ रहे अपने ही भतीजे अखिलेश यादव के साथ है।

आईएएनएस के साथ खास बातचीत में शिवपाल सिंह यादव ने मुस्कुराते हुए दावा किया कि समाजवादी पार्टी जसवंतनगर ( जहां से वो स्वयं चुनाव लड़ रहे है ) और करहल ( जहां से अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे है) दोनों ही विधानसभा सीटें एक लाख से ज्यादा के अंतर से जीतने जा रही है और दोनों में यह मुकाबला चल रहा है कि कौन ज्यादा मतों से चुनाव जीतता है। हालांकि इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने यह दावा भी किया कि उन्होंने इस बार करहल के मतदाताओं से यह अपील की है कि वो अखिलेश को ज्यादा मतों से विजयी बनाए।

अखिलेश यादव की बस में बैठने के लिए उन्हें सीट नहीं मिलने को भाजपा द्वारा मुद्दा बनाए जाने को लेकर भाजपा नेताओं पर पलटवार करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने आईएएनएस से कहा कि हमारा पूरा परिवार एकजुट हो गया है, नेताजी ( मुलायम सिंह यादव ) ने मुझे अपने बगल में बैठा लिया है , इससे परेशान होकर ही भाजपा नेता ऐसी बातें कर रहे हैं।

प्रदेश में भाजपा को हराने का दावा करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में बना गठबंधन 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने जा रहा है और प्रचंड बहुमत के साथ अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.