logo-image

सोनिया गांधी को भारत रत्‍न की मांग का संजय राउत का समर्थन, BJP से पूछी ये बात

संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस का अंतर्द्वंद डेमोक्रेसी के लक्षण हैं. इस पर केंद्र सरकार को फैसला लेना चाहिए. सोनिया को भारत रत्न का विरोध करने वालों पर संजय राउत ने कहा कि यही बात हम बीजेपी से भी पूछ सकते है, पीएम मोदी के अलावा कौन है?

Updated on: 07 Jan 2021, 05:18 PM

मुंबई :

शिवसेना सांसद और नेता संजय राउत ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को भारत रत्‍न दिए जाने की मांग का समर्थन किया है. उन्‍होंने कहा कि भारत सरकार इस पर फैसला ले. संजय राउत ने सोनिया गांधी को भारत रत्‍न दिए जाने की मांग का समर्थन किया है. गुरुवार को संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस का अंतर्द्वंद डेमोक्रेसी के लक्षण हैं. इस पर केंद्र सरकार को फैसला लेना चाहिए. सोनिया को भारत रत्न का विरोध करने वालों पर संजय राउत ने कहा कि यही बात हम बीजेपी से भी पूछ सकते है, पीएम मोदी के अलावा कौन है?

यह भी पढ़ें : जल्दी ही राजनीति में होगी रॉबर्ट वाड्रा की एंट्री, कहा- मेरा केस लड़ने के...

कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने बुधवार को कहा था कि भारतीय नारीत्व की गरिमा को नई ऊंचाइयां प्रदान करने के लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और देश के शोषितों एवं पीड़ितों के भीतर विश्वास पैदा करने के लिए बसपा (BSP) प्रमुख मायावती को भारत रत्न सम्मान से नवाजा जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : Farmers Protest : राकेश टिकैत बोले- 2024 तक आंदोलन करने को तैयार

सोनिया गांधी और मायावती को भारत रत्न देने की मांग के बारे में सवाल पूछने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मांग करने का सबको अधिकार है. उनकी यूपीए सरकार तो पहले ही दस सालों तक थी, वे आज मांग कर रहे हैं, वे चाहते पहले ही दिलवा देते.