logo-image

बंगाल उपचुनाव के लिए ममता ने शत्रुघ्न सिन्हा, बाबुल सुप्रियो को चुना

बंगाल उपचुनाव के लिए ममता ने शत्रुघ्न सिन्हा, बाबुल सुप्रियो को चुना

Updated on: 13 Mar 2022, 04:15 PM

कोलकाता:

दो पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा और बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस की तरफ से आगामी पश्चिम बंगाल उपचुनाव लड़ेंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को यह घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने घोषणा करते हुए कहा कि आसनसोल लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के उम्मीदवार होंगे, और बाबुल सुपियो बल्लीगंज विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार होंगे।

टीएमसी प्रमुख ने ट्वीट किया, अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की ओर से यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आसनसोल से लोकसभा उपचुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा हमारे उम्मीदवार होंगे।

उन्होंने कहा, बाबुल सुप्रियो, पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध गायक, बल्लीगंज से विधानसभा उपचुनाव में हमारे उम्मीदवार होंगे। जय हिंद, जय बांग्ला, जय मां- माटी- मानुष!

आसनसोल लोकसभा सीट दो बार के भाजपा सांसद सुप्रियो के पिछले साल भाजपा छोड़ने और तृणमूल में शामिल होने के बाद खाली हो गई थी।

बल्लीगंज विधानसभा सीट राज्य मंत्री सुब्रत मुखर्जी के निधन के बाद खाली हुई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.