logo-image

टूट गया के लिए साथ आए शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर

टूट गया के लिए साथ आए शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर

Updated on: 10 May 2022, 04:15 PM

मुंबई:

अभिनेता शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर एक प्रेम गीत टूट गया के लिए साथ आए हैं।

पहली बार एक साथ जोड़ा गया, यह गाना नए जोड़े की मनमोहक केमिस्ट्री को ऋषिकेश के सुंदर स्थानों के साथ दर्शाता है। गौरव दासगुप्ता द्वारा रचित, कुंवर जुनेजा द्वारा लिखित और स्टेबिन बेन द्वारा गाए गए गीतों के साथ, टूट गया एक आनंद देने वाला आकर्षक ²श्य लाता है जिसे आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित किया गया है।

शांतनु कहते हैं- टूट गया पर अशनूर के साथ काम करना अद्भुत था। गीत और इसके भावनात्मक ग्राफ को एक परिभाषित तरीके से चित्रित किया गया है। यह एक फिल्म की तरह लगा। यह एक लड़के और एक लड़की के बीच प्यार की एक प्यारी कहानी है, जो उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। एक दूसरे के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया को देखने के लिए उत्साहित हूं।

स्टेबिन बेन, कुंवर जुनेजा, गौरव दासगुप्ता और आदित्य दत्त नवीनतम रोमांटिक ट्रैक लाने के लिए सेना में शामिल होते हैं।

अशनूर ने कहा: शांतनु के साथ इस गाने की शूटिंग करना बहुत मजेदार था। हमने इसे ऋषिकेश की ठंड में शूट किया था, लेकिन दर्शकों की गर्मजोशी से मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। टूट गया एक ऐसा गीत है जिसे मैं बार-बार सुनना पसंद करूंगा। और मुझे विश्वास है कि इसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा।

हमारी नई जोड़ी का हमारे प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर हैशटैग साहनूर के साथ स्वागत किया है।

टुट गया सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.