logo-image

सीक्रेट इन्वेजन वास्तविक और जमीनी हैः निर्देशक सलीम अली

सीक्रेट इन्वेजन वास्तविक और जमीनी हैः निर्देशक सलीम अली

Updated on: 02 Jul 2023, 06:10 PM

लॉस एंजेलिस:

स्पाई थ्रिलर सीरीज सीक्रेट इनवेज़न का निर्देशन करने वाले निर्देशक सलीम अली ने कहा है कि एमसीयू की अन्य प्रस्तुतियों के विपरीत शो का स्वर गहरा और अधिक जमीनी है।

हालांकि, निर्देशक ने कहा है कि जिन चीजों ने उस स्वर को बढ़ाने में मदद की, उनमें से एक रूस-यूक्रेन का चल रहा युद्ध और अमेरिका और रूस के बीच तनाव था।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, सेलीम ने कहा, यह संयोग, आकस्मिकता, खतरा और उपरोक्त सभी है। लेकिन जो चीज़ मुझे इसके बारे में पसंद है वह यह है कि यह शो वास्तविक और ज़मीनी है।

पृथ्वी और मानवता दांव पर हैं, बाहरी अंतरिक्ष में किसी चीज के विपरीत जो अधिक अमूर्त या काल्पनिक है। इसलिए रूस और अमेरिका के बीचसंघर्ष ही इस कहानी को और अधिक वास्तविक बनाने में मदद करता है।

सीरीज में पूर्व एस.एच.आई.ई.एल.डी निदेशक निक फ्यूरी की बढ़ती उम्र और उनके कठोर होते जाने पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित किया गया है। सीरीज के अंतिम एपिसोड में दिखाया गया है कि कैसे निक फ्यूरी अब आगामी एमसीयू फिल्म द मार्वल्स का हिस्सा होंगे।

सीरीज का प्लॉट स्कर्ल रिवल लीडर ग्रेविक पर केंद्रित है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका और रूस के बीच युद्ध भड़काने की कोशिश कर रहा है ताकि स्कर्ल पृथ्वी पर कब्ज़ा कर सकें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.