logo-image

शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था. मारे गए आतंकी की पहचान अभी नहीं हुई है.

Updated on: 20 Oct 2020, 10:45 AM

शोपियां:

शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया है. सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने सबसे पहले एक आतंकवादी को ढेर किया था. उसके बाद एक आज एक और आतंकी को मारा गिराया. सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को आतंकियों के पास से एक एके 47 बरामद और एक पिस्तौल बरामद किया है.

यह भी पढ़ें : भारत के इस कदम से तो और हिल जाएगा चीन, दिसंबर से कांपेगा

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था. मारे गए आतंकी की पहचान अभी नहीं हुई है. जिसके बाद सूचना मिली थी कि दो-तीन आतंकी अभी भी छिपे हुए है.  इसके बाद पुलिस और  सुरक्षाबलों ने जॉइंट ऑपरेशन किया जिसमें मंगलवार को एक और आतंकी को ढेर कर दिया.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के 11 विपक्षी दल आए एक साथ, आउट होगी इमरान सरकार?

दरअसल, इससे पहले शुक्रवार को बडगाम जिले में एक ओवर ग्राउंड वर्कर ने सेना के सामने सरेंडर किया था. सेना ने इस घटना का वीडियो जारी किया था. बडगाम के चडूरा इलाके में आर्मी और सीआरपीएफ ने एक एसपीओ की तलाश में ऑपरेशन चलाया था. यह एसपीओ 2 दिन पहले एके-47 राइफल लेकर फरार हो गया था. तलाशी के दौरान सुरक्षा बलों की टुकड़ी पर फायरिंग की गई और एसपीओ फरार हो गया. इस दौरान उसका साथी जहांगीर पकड़ में आ गया. वह ओवर ग्राउंड वर्कर के तौर पर काम करता था.