logo-image

Security Breach: पीएम मोदी की सुरक्षा में दूसरी बार चूक, पंजाब के बाद कर्नाटक में लगी सेंध

Breach in PM Modi's Security in Karnataka after Punjab : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा में फिर से चूक हुई है. कर्नाटक में रोड शो कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में एक व्यक्ति घुस आया, जिसे सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया. ये मामला कर्नाटक के सातवें सबसे बड़े शहर दावणगेर का है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो कर...

Updated on: 25 Mar 2023, 07:50 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक
  • कर्नाटक में रोड शो कर रहे थे पीएम मोदी
  • पीएम मोदी के काफिले के एकदम करीब पहुंच गया था शख्स

नई दिल्ली:

Breach in PM Modi's Security in Karnataka after Punjab : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा में फिर से चूक हुई है. कर्नाटक में रोड शो कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में एक व्यक्ति घुस आया, जिसे सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया. ये मामला कर्नाटक के सातवें सबसे बड़े शहर दावणगेर का है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोडशो कर रहे थे, तभी दूर खड़ा एक व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गाड़ी के पास भाग कर पहुंचता है. हालांकि उसे सुरक्षा बल पकड़ लेते हैं. लेकिन ये प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक की तरफ इशारा करता है कि कैसे वो व्यक्ति इतनी भारी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद प्रधानमंत्री के एक दम पास तक पहुंच गया.

देखें -किस तरह से व्यक्ति ने लगाई पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध

जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना कर्नाटक के दावणगेरे की है. यहां पीएम मोदी का रोड शो निकाला जा रहा था. तभी एक शख्स ने भागकर पीएम तक पहुंचने की कोशिश की. पीएम की गाड़ी के पास ये शख्स पहुंच गया था. इससे पहले जनवरी महीने में भी कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध लग गई थी, जब एक बच्चे ने पीएम मोदी के सुरक्षा घेरे को तोड़ दिया था और वो उनके बेहद करीब पहुंच गया था. 

ये भी पढ़ें : Roads for Parking : नितिन गडकरी बोले-दिल्ली वालों की पार्किंग के लिए बनाई सड़कें?

पंजाब में सुरक्षा चूक पर बड़े कदम

गौरतलब है कि पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में पंजाब में बड़ी चूक हुई थी. इस मामले में कई शीर्ष अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की शिफारिश की गई है. जिसमें तत्कालीन डीजीपी, गृह सचिव जैसे बड़े नाम हैं. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था.