logo-image

दिल्ली में एटीएम लूट की कोशिश नाकाम

दिल्ली में एटीएम लूट की कोशिश नाकाम

Updated on: 04 Feb 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक एटीएम लूट की कोशिश को नाकाम हो गई है। 24 वर्षीय लुटेरा अपराध करते हुए पुलिस को देखकर भाग गया और उसने एक नाले में छलांग लगा दी। हालांकि, क्षेत्र के अधिकारी ने टीम के साथ उसका पीछा किया और स्टेशन हाउस से आरोपी को पकड़ लिया।

घटना शनिवार सुबह तड़के की है। आरोपी की पहचान बुराड़ी के दर्शन विहार निवासी अर्जुन उर्फ पंडित के रूप में हुई है। उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि शनिवार तड़के अर्जुन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ में घुसा था और फिर मशीन के कैमरे और सीसीटीवी पर नकाब लगा दिया।

नवी मुंबई में तैनात ई-निगरानी टीम को एटीएम के साथ छेड़छाड़ की सूचना लगभग 2:00 बजे मिली और कुछ ही देर में इसने दिल्ली पुलिस के पुलिस कंट्रोल रूम कमांड रूम को अलर्ट कर दिया।

बुराड़ी थाने के एसएचओ राजेंद्र प्रसाद पास में ही रात्रि गश्त कर रहे थे और वह तुरंत मौके पर पहुंचे। डीसीपी ने कहा, एटीएम से करीब 100 मीटर पहले उन्होंने देखा कि हेलमेट और छोटी पोटली लिए एक शख्स उनकी तरफ दौड़ रहा है।

अपराध से संबंध को भांपते हुए एसएचओ ने अपने ड्राइवर से संदिग्ध को पकड़ने के लिए कहा। लेकिन आरोपी ने नाले में छलांग लगा दी। डीसीपी ने कहा, एसएचओ भी अपने ड्राइवर के पीछे-पीछे नाले में छलांग लगा दी। आगे बढ़ने से पहले संदिग्ध ने एसएचओ को अपनी पकड़ ढीली करने के लिए लात मारी, लेकिन ड्राइवर ने प्रसाद की मदद से संदिग्ध को पकड़ लिया।

अधिकारी ने कहा, एटीएम बूथ से एक सीसीटीवी कैमरा, एक स्क्रूड्राइवर, टेप समेत कई अन्य उपकरण बरामद किए गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.