logo-image

बहुत देरी के बाद अरविंद स्वामी-स्टारर सथुरंका वेट्टई 2 7 अक्टूबर को होगी रिलीज

बहुत देरी के बाद अरविंद स्वामी-स्टारर सथुरंका वेट्टई 2 7 अक्टूबर को होगी रिलीज

Updated on: 17 Jul 2022, 08:00 PM

चेन्नई:

बेहद मनोरंजक सुपरहिट तमिल फिल्म सथुरंका वेट्टई की अगली कड़ी सथुरंका वेट्टई 2 आखिरकार इस साल 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके निर्माताओं ने रविवार को इसकी घोषणा की है।

अभिनेता और निर्माता मनो बाला ने घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर ट्वीट किया, जिसकी रिलीज की तारीख 7 अक्टूबर थी।

एनवी निर्मल कुमार द्वारा निर्देशित, सथुरंका वेट्टई 2 में प्रसिद्ध अभिनेता अरविंद स्वामी और तृषा मुख्य भूमिका में हैं और इसमें प्रकाश राज, राधा रवि, नासर, चांदिनी, श्रीमन, मनोबाला, कुमारवेल और ई रामदास महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

निर्मल कुमार को विजय एंटनी के साथ सुपरहिट फिल्म सलीम का निर्देशन करने के लिए जाना जाता है।

एच. विनोथ द्वारा लिखित, जो अजित कुमार की वलीमाई का निर्देशन करने के लिए चर्चा में थे, यह फिल्म मूल रूप से मनोबाला पिक्च र हाउस और सिनेमा सिटी द्वारा निर्मित की जानी थी। वित्तीय मुद्दों के कारण, इसकी रिलीज में देरी हो रही थी। पिछले साल के अंत में, इसके अधिकारों को ओन्स्की टेक्नोलॉजी के निर्माता माउटो संबंडम द्वारा अधिग्रहित किया गया था।

सथुरंका वेट्टई 2 के अधिकार प्राप्त करने के समय, संबंदम, जो अपनी तरह की पहली फ्लैश फॉरवर्ड-शैली की फिल्म 2030 बनाने का विकल्प चुनकर तमिल फिल्म उद्योग में एक निर्माता बने थे। दावा किया कि सथुरंका वेट्टई 2 इस साल जनवरी में रिलीज होगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अब, यह पुष्टि हो गई है कि फिल्म 7 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.