logo-image

राजनीतिक उठापटक में संजय राउत का ट्वीट वायरल, कहा- इतनी सिक्योरिटी तो कसाब के पास भी नहीं थी

एकनाथ शिंदे सूबे के नए सीएम होंगे. कुछ दिन पहले शिंदे गुटे के शिवसेना के बागी नेता विकास गोगावले ने उन्हें खुली चुनौती दे डाली थी.

Updated on: 04 Jul 2022, 11:25 AM

New Delhi:

महाराष्ट्र को अब एक नया मुख्यमंत्री मिल गया है.  एकनाथ शिंदे सूबे के नए सीएम होंगे.  कुछ दिन पहले शिंदे गुटे के शिवसेना के बागी नेता विकास गोगावले ने उन्हें खुली चुनौती दे डाली थी.  जानकरों के मुताबिक विकास गोगावले ने संजय राउत की आगामी रैली को लेकर कहा था कि कि मैं उन्हें सुरक्षाकर्मियों के बिना महाड़ आने की चुनौती देता हूं.  गोगावले यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर संजय राउत यहां बिना सिक्योरिटी के आते हैं तो शिवसैनिक उन्हें 'प्रसाद' देने में कतई संकोच नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें- शरद पवार का दावा- नहीं चलेगी एकनाथ शिंदे की सरकार, महाराष्ट्र में होंगे चुनाव

इन सब राजनीती चहलपहल और उठक पटक के बीच संजय राउत का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने शिंदे गुट पर निशाना साधा था. इसी कड़ी में एक ट्वीट एक बार फिर से वायरल हो रहा है. संजय रावत ने कहा है कि पार्टी कमजोर नहीं होगी, हमारी ऑक्सीजन शक्ति नहीं है. हम मजबूत नहीं हैं क्योंकि हम सत्ता में हैं, हम मजबूत हैं और इसलिए हम सत्ता में हैं. लोग आते हैं और चले जाते हैं. उन्होंने हमारी पार्टी में शामिल होने का विकल्प चुना और बाहरी ताकतों के कारण चले गए. हम गांवों में जाएंगे, अन्य कार्यकर्ता ढूंढेंगे.

इसके आगे उनका कहना है कि यह (भाजपा और शिंदे गुट का गठबंधन) एक अस्थायी व्यवस्था है, वे लोगों के पास नहीं जा सकेंगे. कसाब के पास भी इतनी सुरक्षा नहीं थी लेकिन इनके पास थी.  आप किससे डरते हैं ?

बता दें कि 29 जून को उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया था. इसके बाद अगले ही दिन यानी 30 जून को एकनाथ शिंदे ने सीएम पद की शपथ ले ली. 

यह भी पढ़ें- नाम वापसी के बाद द्रौपदी मुर्मू और यशवंत सिन्हा ही राष्ट्रपति चुनाव मैदान में