logo-image

CM एकनाथ शिंदे पर भड़के संजय राउत, बोले- असली शिवसेना तो ठाकरे के साथ है..

एकनाथ शिंदे के साथ जो 40 लोग हैं वह शिवसेना नहीं है. असली शिवसेना क्या है वह आपने मुंब्रा में देखा होगा जब उद्धव ठाकरे मुंब्रा में गए थे. तब पूरा ठाणे और मुंब्रा सड़क पर उतर गया था. अगर आप मुख्यमंत्री नहीं होते या पुलिस का इस्तेमाल नहीं किया होता.

Updated on: 13 Nov 2023, 01:11 PM

नई दिल्ली:

शिवसेना उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है. संजय राउत ने कहा कि एकनाथ शिंदे आज गैर कानूनी तरीके से राज्य के मुख्यमंत्री पद पर बैठे हैं. उनको बैठाया गया है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का पुराना एक सपना है शिवसेना को तोड़ो और खत्म करो. यह बीजेपी का बहुत पुराना सपना है, लेकिन वह सफल नहीं हो पा रही है..बहुत बार कोशिश की गई तो अब सीबीआई और जांच एजेंसी के माध्यमों से हमारे कुछ लोगों को तोड़कर एक नई सरकार बनाई गई है और अब हमारे ही लोगों को आमने-सामने खड़ा करके फूट डालने का काम कर रही है और ये कोशिश हर राज्य में चल रही है. 

एकनाथ शिंदे के साथ जो 40 लोग हैं वह शिवसेना नहीं है. असली शिवसेना क्या है वह आपने मुंब्रा में देखा होगा जब उद्धव ठाकरे मुंब्रा में गए थे. तब पूरा ठाणे और मुंब्रा सड़क पर उतर गया था. अगर आप मुख्यमंत्री नहीं होते या पुलिस का इस्तेमाल नहीं किया होता. दीपावली नहीं होती तो आज वह शाखा का कब्जा हमारे पास होता. दीपावली लोगों का त्यौहार है. पुलिस स्टेशन पर आप पर दबाव रहेगा. कल यही पुलिस हमारे आदेश मानेगी तो आप क्या करोगे..मुंब्रा की शिवसेना शाखा के बारे में एक लीगल बैटल भी चलेगा. एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना कोई शिवसेना नहीं है..यह गैंग है चोरों की टोली है और यह सर्वोच्च न्यायालय ने भी कहा है और जो कानूनी लड़ाई चल रही है उसमें भी यही तय होगा. 

यह भी पढ़ें: भारत विरोधी मौलाना रहीमुल्ला तारिक की कराची में गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावरों ने उतारा मौत के घाट

बीजेपी की सोच दो लोगों को आपस में लड़ाने की है- संजय राउत

बीजेपी की नजर हमेशा से यही होती है कि दो लोग आपस में झगड़ा करें और हम जाकर वहां हमारा काम करें. यही बीजेपी की नीति है. लोगों को समझना चाहिए डिवाइड एंड रूल ईस्ट इंडिया कंपनी के बाद बीजेपी का वही विचार है. बीजेपी का विचार है की जात धर्म के आधार पर देश और राज्य को तोड़ो पार्टियों को तोड़ो और अपना काम करो बीजेपी के पास और कौन सा विचार है. शिंदे बीजेपी विचारों के प्रचारक हैं..अजित पवार बीजेपी विचारों के प्रचारक हैं..असम के मुख्यमंत्री बीजेपी विचारों के प्रचारक हैं.बीजेपी का विचार क्या है सत्ता, पैसा और अपने-अपने उद्योगपति को अमीर बनाना लोगों को गुलाम बनाना. वो (एकनाथ शिंदे) अभी भाजपा में हैं.यदि आप उनके अंडरगारमेंट्स देखेंगे तब वह कमल ही है..

लालू परिवार के साथ खड़ा हूं- संजय राउत

बीजेपी को अपने विरोधी से डर है. बीजेपी हमेशा से विरोधी को काम करने से रोकती है. महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, छत्तीसगढ़ जहां बीजेपी की सरकार नहीं है और जहां बीजेपी 2024 में हार रही है. वहां यही किया जा रहा है, लेकिन लालू यादव और उनके परिवार बहुत मजबूत है. वह टूटेगा नहीं और हमारे एक नाथ शिंदे जैसा टूटने भी नहीं देंगे  लालू यादव और तेजस्वी यादव के साथ हम लोग खड़े हैं.