logo-image

सनातन विवाद पर BJP का पलटवार- DMK का अर्थ ही डेंगू-मलेरिया-कोसू

Sanatan Dharma Controversy : देश में सनातन को लेकर विवादित टिप्पणी पर जुबानी जंग जारी है. भाजपा ने डीएमके पर जमकर अटैक किया है.

Updated on: 07 Sep 2023, 07:01 PM

नई दिल्ली:

Sanatan Dharma Controversy : देशभर में सनातन धर्म पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर सियासत गरमा गई है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बाद एक और डीएमके नेता ने सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने डीएमके समेत आईएनडीआईए गठबंधन को भी आड़े हाथों लिया है. इस बीच तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई ने डीएमके का मतलब बताते हुए जमकर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें : Sanatan Dharma Controversy : मोदी सरकार के मंत्री बोले- कुछ लोगों ने HIV की बीमारी में डेंगू की दवाई ले ली है, उनका दिमाग...

तमिलनाडु बीजेपी के चीफ के अन्नामलाई ने गुरुवार को एक वीडियो जारी करके डीएमके पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू-मच्छर और कोरोना से की है, लेकिन डीएमके का असली अर्थ ही डेंगू, मलेरिया और कोसू (मच्छर) है. डीएमके को अब समाप्त करने की जरूरत है. 

बीजेपी नेता ने इस विवादित बयान को डीएमके का नाटक बताते हुए कहा कि DMK पार्टी (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) अपनी सत्ता के पहले वर्ष में सनातन का विरोध करती है, दूसरे वर्ष में खत्म करने की बात करती है, तीसरे वर्ष में इसे जड़ से खत्म करना चाहती है, लेकिन चौथे वर्ष में इन लोगों का बयान बदल जाता है और खुद को हिंदू कहते हैं और पांचवें वर्ष में ये लोग सभी को हिंदू कहने लगते हैं. यह नाटक कई दर्शकों से देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Assembly Election : कांग्रेस ने 30 सीटों पर सिंगल नाम किया तय, देखें उम्मीदवारों की लिस्ट

उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब चुनाव नजदीक आता है तो राहुल एक राज्य में अमर, दूसरे राज्य में अकबर और तीसरे राज्य में एंथनी बन जाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह बात खुद उदयनिधि स्टालिन ने कही है कि अब डीएमके का 2024 में सफाया हो जाएगा.