News Nation Logo

Exclusive: मेरे पति पर लगे सभी आरोप बेबुनियादः समीर वानखेड़े की पत्नी

समीर वानखेड़े की अगुवाई में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान व अन्य लोगों पर ड्रग्स लेना, बेचना और अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट से संबंध होने के आरोप हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 26 Oct 2021, 06:36:00 PM
kanti

kranti (Photo Credit: social media)

highlights

  • मीडिया के सामने आईं समीर वानखेड़े की पत्नी
  • आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी अफसर हैं समीर
  • महाराष्ट्र के नेता नवाब मलिक ने लगाए समीर पर आरोप

नई दिल्ली :

आर्यन खान ड्रग केस (aryan khan drug case) मामले में अब समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने तगड़ा पलटवार किया है. उन्होंने न्यूजनेशन चैनल पर बातचीत में समीर वानखेड़े पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. क्रांति वानखेड़े ने कहा कि लगता है कि समीर को केस से हटाने की साजिश हो रही है. लगता है कि किसी का काम रुक गया है समीर की वजह से, इसलिए उन्हें हटाने की कोशिश की जा रही है. मंगलवार को महाराष्ट्र के नेता नवाब मलिक ने एक बेनामी लेटर मीडिया में साझा किया था जिसमे दावा किया गया था कि समीर खबरों में बने रहने के लिए खुद के गुर्गों से ड्रग खरीदवाते हैं और दूसरे लोगों को फंसाते हैं.

इस पर क्रांति ने कहा कि यह फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखी गई कहानी है. अगर मेरे पति वसूली करना चाहते तो सरकार को सबसे ज्यादा रिवेन्यू देने वाले अफसर न होते. इतने सालों की जॉब में एक हाई प्रोफाइल व्यक्ति के पकड़े जाने के बाद ही ऐसे आरोप क्यों लग रहे हैं. अब तक तो समीर को मेडल मिल रहे थे लेकिन अब हाई प्रोफाइल व्यक्ति के पकड़े जाने के बाद उन्हें हटाने और उनकी फैमिली को टारगेट करने का प्लान बन गया. 

इसे भी पढ़ेंः T-20 World Cup: भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के लिए खतरा बना ये देश

क्रांति ने यह भी कहा कि बर्थ सर्टिफिकेट, कास्ट सर्टिफिकेट, मालदीव एक्सटोर्शन केस जैसे आरोपों में नवाब मलिक पहले ही झूठ साबित हो चुके हैं. अब वह एक नया झूठ ले आए. बता दें कि एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान व अन्य लोगों पर ड्रग्स लेना, बेचना और अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट से संबंध होने के आरोप हैं. इस केस के बाद समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र के प्रमुख नेता नवाब मलिक ने फर्जी जन्मप्रमाण पत्र होने सहित तमाम आरोप लगाए थे. वहीं, समीर वानखेड़े ने कहा था कि इस केस के बाद उन्हें व उनके परिवार को धमकियां दी जा रही हैं लेकिन मुंबई पुलिस ने जांच करने के बाद कहा था कि धमकी मिलने की कोई घटना सामने नहीं आई. 

वहीं, अब क्रांति वानखेड़े खुलकर मीडिया के सामने आ गई हैं. क्रांति ने कहा कि हमें सुरक्षा मली है, उसकी हम शुक्रगुजार हैं. मुझे, मेरे बच्चे, मेरे परिवार को धमकाया जा रहा है. फेक अकाउंट्स से हमें ट्रोल किया जाता है. हालांकि क्रांति ने यह भी विश्वास जताया कि समीर इन सब विवादों से बाहर आ जाएंगे. जो आरोप लगे हैं, वह साबित नहीं हो पाएंगे. क्योंकि सत्य की जीत होती है. 

First Published : 26 Oct 2021, 05:55:14 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.