logo-image

नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े बोले- बहन के जरिए ट्रैप करने की कोशिश थी

Mumbai Drugs Case: नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बार फिर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लग्जरी लाइफस्टाइल के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि वानखेड़े 50 हजार की शर्ट और 20 लाख की घड़ी पहनते हैं. नवाब मलिक के आरोपों के बाद अब समीर वानखेड़े सामने आए.

Updated on: 02 Nov 2021, 01:39 PM

मुंबई:

Mumbai Drugs Case: नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बार फिर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लग्जरी लाइफस्टाइल के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि वानखेड़े 50 हजार की शर्ट और 20 लाख की घड़ी पहनते हैं. नवाब मलिक के आरोपों के बाद अब समीर वानखेड़े सामने आए. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि 'सलमान नाम के ड्रग्‍स तस्‍कर ने मेरी वकील बहन को अप्रोच किया था, लेकिन मेरी बहन ने उसका केस नहीं लिया क्योंकि वो एनडीपीएस के केस नहीं देखती. उसे बहन ने भगा दिया था. बहन के जरिये ट्रैप करने की कोशिश थी. सलमान नाम के इस पैडलर ने एक बिचौलिए के जरिये हमें फंसाने की कोशिश की गई थी. ऐसी साजिशें अभी भी जारी हैं, इनके पीछे ड्रग्‍स माफिया है.'
 
समीर वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक जिस तस्‍कर काम नाम ले रहे हैं, उसे खुद गिरफ्तार किया गया था. वह अब भी जेल में है. उसके मोबाइल के वाट्सएप चैट को शेयर कर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. वानखेड़े ने कहा कि जहां तक महंगे कपड़ों की बात है तो ये सब अफवाहें हैं.  दरअसल नवाब मलिक ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि वानखेड़े 70 हजार रुपये की शर्ट और ढाई लाख रुपये की जूता पहनते हैं.  
ये एक ईमानदार ऑफिसर तो नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ेंः अंडरवर्ल्ड से आरोप पर नवाब मलिक का पलटवार- मेरे पास भी कई सबूत, सामने रखे तो...

नवाब मलिक बोले - मेरे पास भी कई सबूत 
नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पास भी कई सबूत हैं कि फडणवीस के भाई इस शहर में क्या क्या कर रहे हैं. अगर मैं वो सारे फुटेज जारी कर दूंगा तो आप कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे. फडणवीस ने कहा की मेरे दामाद के घर से ड्रग्स मिला. फडणवीस आपके करीबी हैं वानखेडे़.. उनसे पंचनामा मंगवाकर चेक कर लीजिए कि मेरे दामाद के घर से कोई ड्रग्स नहीं मिला. फडणवीस वकील हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि NDPS में 6 महीने में चार्जशीट फ़ाइल करनी होती है और इस मामले में चार्जशीट फ़ाइल हो चुकी है. क्या आप माफी मांगेंगे?

नवाब मलिक ने कहा कि अगर आपने कोई भी मामला दर्ज किया है तो वो मामला 14 महीने में क्यों खत्म नहीं हुआ. उसमें कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. वसूली की गई. ना ही चार्जशीट की गई, ना कुछ और. अभी 18 करोड़ की डील वाला मामला खुल रहा है, 8 करोड़ वानखेड़े को मिलने वाला था. अगर आर्यन खान का मामला सामने आया, उसी तरह दूसरों से की गई. मालदीव में भी उगाही हुई है. अभी एक मामला खुला है, बाकी भी खुलेंगे.