logo-image

अंडरवर्ल्ड से आरोप पर नवाब मलिक का पलटवार- मेरे पास भी कई सबूत, सामने रखे तो...

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस अब आर्यन खान से हटकर एनसीपी और बीजेपी के बीच तकरार पर पहुंच गया है. सोमवार को नवाब मलिक ने देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी पर कई आरोप लगाए. इसके जवाब में फडणवीस ने नवाब मलिक पर आरोप लगाया कि उनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं.

Updated on: 02 Nov 2021, 09:47 AM

highlights

  • फडणवीस ने लगाया था अंडरवर्ल्ड से संबंधों का आरोप
  • नवाब मलिक ने फडणवीस की पत्नी पर लगाए थे आरोप
  • नवाब मलिक बोले- मेरे पर भी कई सबूत मौजूद 

मुंबई:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस अब आर्यन खान से हटकर एनसीपी और बीजेपी के बीच तकरार पर पहुंच गया है. सोमवार को नवाब मलिक ने देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी पर कई आरोप लगाए. इसके जवाब में फडणवीस ने नवाब मलिक पर आरोप लगाया कि उनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं. इसके सबूत दिवाली के बाद देने को कहा. इसी के जवाब में नवाब मलिक मंगलवार सुबह एक बार फिर मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में फडणवीस के पास ही गृह विभाग था. अगर मेरे खिलाफ कोई सबूत था तो उन्होंने कार्रवाई क्यों नहीं की. 

नवाब मलिक बोले - मेरे पास भी कई सबूत 
नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पास भी कई सबूत हैं कि फडणवीस के भाई इस शहर में क्या क्या कर रहे हैं. अगर मैं वो सारे फुटेज जारी कर दूंगा तो आप कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे. फडणवीस ने कहा की मेरे दामाद के घर से ड्रग्स मिला. फडणवीस आपके करीबी हैं वानखेडे़.. उनसे पंचनामा मंगवाकर चेक कर लीजिए कि मेरे दामाद के घर से कोई ड्रग्स नहीं मिला. फडणवीस वकील हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि NDPS में 6 महीने में चार्जशीट फ़ाइल करनी होती है और इस मामले में चार्जशीट फ़ाइल हो चुकी है. क्या आप माफी मांगेंगे?

नवाब मलिक ने कहा कि अगर आपने कोई भी मामला दर्ज किया है तो वो मामला 14 महीने में क्यों खत्म नहीं हुआ. उसमें कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. वसूली की गई. ना ही चार्जशीट की गई, ना कुछ और. अभी 18 करोड़ की डील वाला मामला खुल रहा है, 8 करोड़ वानखेड़े को मिलने वाला था. अगर आर्यन खान का मामला सामने आया, उसी तरह दूसरों से की गई. मालदीव में भी उगाही हुई है. अभी एक मामला खुला है, बाकी भी खुलेंगे. 

एनसीबी पर लगाया आरोप
नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी का डिपार्टमेंट एक है. मुम्बई हो या दिल्ली. जब मेरे दामाद को बुलाया गया, तब वीबी सिंह नाम के अधिकारी ने कहा कि मुझे LAND CRUISER चाहिए. यह मैं ज़िम्मेदारी से कह रहा हूं. मेरे दामाद से यह मांगा गया, दूसरों से भी मांगा गया है. उन्होंने कहा कि आप वानखेड़े की सारी तस्वीरें देख लें. 2 लाख के जूते, 50 हज़ार के ऊपर के शर्ट, 30 हज़ार के ऊपर के टी शर्ट, 20 लाख के ऊपर के घड़ी वो पहनते हैं. अगर ईमानदार अफसर का यह रहन सहन है तो पूरे देश में ऐसा हो जाए इसकी कामना हम करते हैं.