logo-image

फिल्म विक्रम वेधा दिखाती है अच्छी और बुरी सोच

फिल्म विक्रम वेधा दिखाती है अच्छी और बुरी सोच

Updated on: 06 Jul 2023, 08:05 PM

मुंबई:

एक्शन ड्रामा विक्रम वेधा में एक दृढ़ पुलिसकर्मी के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए जनता से प्‍यार बटोरने वाले बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि यह फिल्म अच्छे और बुरे दृष्टिकोण को बदलना कितना चुनौतीपूर्ण हो सकता है यह बताती है।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने विक्रम वेधा में अपने किरदार को लेकर बहुत मेहनत की है, उन्‍होंने इसके लिए असली बंदूकों के साथ जोरदार अभ्यास किया।

इस फिल्म मेंदर्शकों को ऋतिक रोशन का दमदार अवतार वेधा बहुत पसंद आया। फिल्म में सबसे अच्छे पुलिस वाले विक्रम के रूप में सैफ को भी दर्शकों का प्‍यार मिला है।

सैफ ने विक्रम वेधा के टीवी प्रीमियर के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि विक्रम वेधा को सही या गलत के दो विपरीत दृष्टिकोण प्रस्तुत करने के लिए दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था।

हिंदी मूवी क्लस्टर, वायकॉम 18 के बिजनेस हेड रोहन लावसी ने कहा, विक्रम वेधा एक प्रसिद्ध पुलिसकर्मी और एक खूंखार अपराधी की कहानी है, जो जो दुनिया को काले और सफेद रंग में देखता है।

एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा में ऋतिक, सैफ, राधिका आप्टे सहित कई कलाकारों ने काम किया है। यह रविवार को कलर्स सिनेप्लेक्स पर प्रसारित होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.