logo-image

सचिन तेंदुलकर ने कार रोक कर बाइक सवार लड़कों को लगाई फटकार, जानें क्यों?

आजकल सचिन एक गाने को लेकर भी चर्चा में हैं। सचिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब सिंगिंग के क्षेत्र में डेब्यू किया है।

Updated on: 09 Apr 2017, 04:21 PM

मुंबई:

वैसे तो सचिन तेंदुलकर के व्यवहार की मैदान से लेकर फैंस तक प्रशंसा करते रहते हैं, लेकिन रविवार को वायरल हुए वीडियो ने इस बात को पुख्ता कर दिया है। दरअसल, सचिन ने बाइक सवार दो फैंस को कार रोककर इसलिए डांट लगाई, क्योंकि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था।

सचिन तेंदुलकर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। वह कार में बैठे हुए हैं। उनकी खिड़की के पास दो बाइक सवार सेल्फी ले रहे हैं, लेकिन सचिन उन्हें सलाह देते हैं कि प्रॉमिस करो, अगली बार हेलमेट जरूर पहनोगे। सचिन ने कहा, जिंदगी बहुत कीमती है। इसे संभाल कर रखो। भाई हेलमेट जरूर पहनो।' इसके बाद चलते-चलते भी उन्होंने एक और शख्स को भी यही बात कही।

ये भी पढ़ें: सारा तेंदुलकर और रणवीर सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

वहीं आजकल सचिन एक गाने को लेकर भी चर्चा में हैं। सचिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब सिंगिंग के क्षेत्र में डेब्यू किया है। यह गाना रिलीज होते ही वायरल भी हो गया। सचिन और सोनू निगम ने मिलकर यह गाना गाया है।

गौरतलब है कि सचिन की आने वाली फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में सचिन तेंदुलकर के महान क्रिकेटर बनने की कहानी है। फिल्म को तैयार करने में लगभग तीन साल का समय लगा। इस फिल्म को दुनियाभर में अलग-अलग भाषाओं में 26 मई को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक लंदन के फ़िल्मकार जेम्स एर्स्किन है।

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने एलवी रेवंत के लिए गाया ये शानदार गाना, झूम उठे लोग

यहां देखें वीडियो:

(IPL 10 की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)