News Nation Logo

Lakhimpur case:मुरादाबाद से आगे नहीं बढ़ने दिए गये सचिन पायलट

लखीमपुर खीरी मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है.. विपक्ष भी मामले को भूनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. इसी क्रम में आज कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता व राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री को मुरादाबाद टोल प्लाजा पर रोक लिया गया..

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 06 Oct 2021, 08:45:48 PM
pailot1

Sachin Pilot on his way to Lakhimpu (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मूंढापांडे टोल प्लाजा पर पायलट व प्रमोद कृष्णन को हिरासत में लिया
  •  आगे की रणनीति मुरादाबाद में ही बनाई जाएगी
  • कल पंजाब से लखीमपुर पहुंचेंगी 10 हजार गाड़ियां

नई दिल्ली :

लखीमपुर खीरी मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है.. विपक्ष भी मामले को भूनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. इसी क्रम में आज कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता व राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री को मुरादाबाद टोल प्लाजा पर रोक लिया गया.. पुलिस उन्हे मेरठ में ही हिरासत में लेना चाहती थी.. लेकिन पायलट पुलिस को चकमा देकर निकल गए. इसके बाद उनका कई जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत भी किया.. मुरादाबाद मूंढापांडे टोल प्लाजा उनको पुलिस घेराबंदी कर रोक लिया. जानकारी के मुताबित सचिन पायलट रात में मुरादाबाद ही ठहरकर आगे की रणनीति तैयार करेंगे. वहीं मीडिया के मुताबिक आज पंजाब से करीब 10 हाजार वाहन लखीमपुर पहुंच रहे हैं...

यह भी पढें:आर्यन खान के पक्ष में उतरी NCP,अब NCB के टारगेट पर शाहरुख खान 

सरकार पर जमकर बरसे पायलट
दिल्ली से अमरोहा होकर लखीमपुर खीरी के लिए निकले कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने गजरौला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच यूपी की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला.. उन्होने कहा राम राज्य का ढोल पीटने वाली सरकार के राज में किसानों को गाडि़यों से कुचला जा रहा है. जिसे कांग्रेस बर्दास्त नहीं करेगी..मै और मेरी पार्टी लखीमपुर में शहीद हुए लोगों के परिवार के साथ खड़ी है. हमारे नेता राहुल गांधी को भी लखीमपुर नहीं जाने दिया जा रहा है..  सरकार की हठधर्मिता अब चलने वाली नहीं है.. उत्तर प्रदेश का युवा जाग चुका है. उन्होंने कहा कि अपने हक के लिए आंदोलन करना किसानों का अधिकार है. किसान कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, कांग्रेस पहले भी उनके साथ थी और आज भी उनके साथ है.

आपको बता दें कि पायलट के साथ आचार्य प्रमोद कृष्णन भी मौजूद थे.. कृष्णन ने भी रूलिंग पार्टी पर जमकर हमला बोला..उन्होने कहा प्रदेश में किसानों के आन्दोलन को कुचलने की नाकाम कोशिश की जा रही है.. वहीं पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री परगट सिहं ने बताया कि गुरुवार को पंजाब से करीब 10 हजार वाहनों का काफिला लखीमपुर पहुंचेगा.

First Published : 06 Oct 2021, 08:45:48 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो