News Nation Logo

आर्यन खान के पक्ष में उतरी NCP,अब NCB के टारगेट पर शाहरुख खान 

नवाब मलिक (Nawab Malik)ने  बुधवार को ट्वीट किया कि आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है. पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 06 Oct 2021, 06:52:29 PM
SHAHRUKH AND ARYAN

शाहरुख खान, फिल्म अभिनेता (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामला अब एक तरह से  NCB बनाम NCP होता दिख रहा है
  • नवाब मलिक ने NCB की मौजूदा कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए
  • आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स कौन है

नई दिल्ली:

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता और उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को फर्जी बताते हुए नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं. क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामला अब एक तरह से NCB बनाम NCP होता दिख रहा है. एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने बुधवार को ट्वीट किया कि आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है. उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं. 

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik)ने  बुधवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में NCB की मौजूदा कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए और उस पर बीजेपी के दबाव में काम करने का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा कि हिरासत में आखिर कैसे आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई और यह जांच का विषय है कि सेल्फी लेने वाला शख्स कौन है? उन्‍होंने कहा कि यह पता चला है कि वो पंच गवाह है लेकिन सवाल ये है कि क्या कोई गवाह आरोपी के साथ फोटो खिंचा सकता है. यही नहीं, उस शख्स को आर्यन का हाथ पकड़ कर लाते हुए देखा गया है.

यह भी पढ़ें: रेव पार्टी: एनसीपी का जहाज पर छापेमारी में गैर-एनसीबी कर्मियों के शामिल होने का दावा

नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र गोवा के जोनल ऑफिस यहां बलार्ड स्टेट में बगल में है, जहां पिछले एक साल सभी मीडिया के रिपोर्टर डेपुट रहते हैं. बॉलीवुड स्‍टार सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद यहां खबरें प्लांट की गई, एक से एक बॉलीवुडवालों को बुलाकर बदनाम किया जाता रहा. एक माहौल बनाया गया कि पूरा बॉलीवुड ड्रग्स के साये में है'अपने दामाद की गिरफ्तारी से संबंधित प्रश्‍न पर नवाब मलिक ने कहा, ' उन्हें सुबह बुलाया गया था तब भी कैमरे लगे थे.उस समय भी खबर प्लांट की गई थी. तब भी मैंने कहा था कि कानून अपना काम करेगा. 10 दिन पहले उसकी जमानत हुई है. ड्रग्स किसी और के पास मिला था. आप लोग चार्जशीट देख सकते हैं.

First Published : 06 Oct 2021, 05:05:12 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो