logo-image

तृणमूल सांसद सायोनी घोष ने भाजपा सांसद को भेजा कानूनी नोटिस

तृणमूल सांसद सायोनी घोष ने भाजपा सांसद को भेजा कानूनी नोटिस

Updated on: 05 Feb 2023, 09:20 PM

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई की युवा शाखा की अध्यक्ष सायोनी घोष ने बिष्णुपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के लोकसभा सदस्य सौमित्र खान को अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

रिपोर्ट के अनुसार, सायोनी घोष ने तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष से जोड़ने वाले उनके हालिया अपमानजनक बयान को लेकर कानूनी नोटिस भेजा है। कुंतल को हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के शिक्षक भर्ती घोटाले में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था।

अभिनेत्री से राजनेता बनीं घोष ने ट्वीट कर कहा, 3 फरवरी 2023 को अपमानजनक टिप्पणी के लिए सौमित्र खान के खिलाफ कानून नोटिस जारी किया है। उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए, यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो मैं आगे की कानूनी कार्रवाई करूंगी। मैं फौजदारी और दीवानी अदालत में अपने कानूनी अधिकार का प्रयोग करूंगी।

हालांकि, खान ने रविवार को कहा कि इस मामले में उनके माफी मांगने का कोई सवाल ही नहीं है और वह अपने बयान पर कायम रहेंगे। उन्होंने कहा, मैं कानूनी लड़ाई का सामना करने के लिए तैयार हूं।

गौरतलब है कि हाल ही में कुंतल और सायोनी घोष की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिस पर खान ने टिप्पणी की थी कि यह पता लगाने के लिए जांच की जानी चाहिए कि दोनों तृणमूल नेताओं ने एक गुप्त संबंध साझा किया था या नहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.