logo-image

दिल्ली से चंडीगढ़ आने वाले लोगों के लिए नियम सख्त, प्रशासन ने जारी की हेल्थ एडवाइजरी

दिल्ली और एनसीआर से आने वाले लोगों से 6 फीट की दूरी रखने के लिए निर्देश दिए गए हैं. दिल्ली से आने वाले लोगों को घर में भी मास्क पहनने के आदेश दिए गए हैं.

Updated on: 19 Nov 2020, 11:00 AM

चंडीगढ़:

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी ने फिर से अटैक किया है. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने हेल्थ एडवाइजरी जारी की है, जिसमें दिल्ली और एनसीआर से आने वाले लोगों से 6 फीट की दूरी रखने के लिए निर्देश दिए गए हैं. दिल्ली से आने वाले लोगों को घर में भी मास्क पहनने के आदेश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना मौत का रिकॉर्ड टूटा, एक दिन में कोविड-19 से 131 की मौत

चंडीगड़ प्रशासन ने हेल्थ एडवाइजरी में दिल्ली से आने वाले लोगों से अपील की है कि वह यहां कम से कम लोगों के संपर्क में आएं. दिल्ली से आने वाले लोगों को अपने काम करने के स्थल पर भी इन नियमों का पालन करना जरूरी होगा. अगर किसी में भी कोई लक्षण पाए जाते हैं तो तुरंत कोविड-19 टेस्ट करवाना जरूरी होगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर कोरोना का रैंडम टेस्टिंग, कई मिले पॉजिटिव 

चंडीगढ़ प्रशासन की ओर से सेक्टर 16 के जीएमएसएच सिविल अस्पताल, मनीमाजरा सिविल अस्पताल सेक्टर 22 और सिविल अस्पताल सेक्टर 45 में मुफ्त टेस्ट की सुविधा दी गई है. प्रशासन ने एडवाइजरी में कहा है कि जो लोग दिल्ली से बस के माध्यम से आएंगे उनके लिए सेक्टर 17 बस स्टैंड पर ही मुफ्त टेस्टिंग सुविधा उपलब्ध होगी.