logo-image

पाकिस्तान के PM को RSS की किताब भेजी, इमरान खान पर टिप्पणी के दौरान लिया था नाम

पाकिस्तान उच्चायोग आरएसएस की पुस्तक भेंट करने के लिए अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक के नेतृत्व में पहुंचा.

Updated on: 21 Mar 2023, 04:15 PM

highlights

  • मंडल ने पाकिस्तान उच्चयोग के अधिकारी को पुस्तक सौंपी
  • आरएसएस की ये पुस्तक जिसको सुनील आम्बेकर ने लिखा है
  • आरएसएस के वैभवशाली इतिहास को जाने व समझें पाकिस्तान

नई दिल्ली:

पाकिस्तान उच्चायोग आरएसएस की पुस्तक भेंट करने के लिए अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक के नेतृत्व में पहुंचा. एक प्रतिनिधि मंडल ने पाकिस्तान उच्चयोग के अधिकारी को पुस्तक सौंपी. अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक ने बताया कि विगत दिवस पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर टिप्पणी के दौरान आरएसएस का नाम लिया था. ये बयान आरएसएस को व आरएसएस के राष्ट्र हित में किये गए कार्यों को ना जानने समझने के कारण दिया गया प्रतीत होता है. इस संबंध में अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक ने आरएसएस की एक पुस्तक जिसको सुनील आम्बेकर ने लिखा है. 

ये भी पढ़ें: BJP ने राहुल गांधी की तुलना मीर जाफर से की, कहा-माफी मांगनी ही होगी

पाकिस्तान एम्बेसी के माध्यम से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री जनाब शाहबाज़ शरीफ को भेजनें का निर्णय  लिया गया. इसके तहत पाकिस्तान उच्चायोग पहुंचकर पाकिस्तान उच्चायोग के अधिकारी को पुस्तक सौंप कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ तक पहुंचाने का व किताब को पढ़कर अपने मुल्क में अमन शांति क़ायम करने का काम करें. आरएसएस के वैभवशाली इतिहास को जाने व समझें पाकिस्तान में जिस तरह से बदहाली, भुखमरी का माहौल है, उसको छिपाने के लिए पाकिस्तान के पीएम
ने आरएसएस पर गलत टिप्पणी की है.

शाहबाज़ शरीफ को आरएसएस के रास्ते पर  चलना चाहिए, इस मौके पर अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के सगीर प्रधान अब्बासी, राशिद मलिक, इलमास मंसूरी बबलू, अज़ीम सलमानी, अहसान चौधरी, कय्यूम मलिक, समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.