logo-image

बांद्रा के डीसीपी से रिया ने की थी बातचीत, फोन रिकॉर्ड्स से हुआ खुलासा

रिया और बांद्रा के डीसीपी लगातार टच में थे. बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से रिया चक्रवर्ती की 5 बार फोन पर बातचीत हुई. हालांकि दोनों के बीच यह बातचीत बहुत छोटे ही. 28 सेकंड से लेकर 1 मिनट के भीतर बातचीत खत्म हो गई.

Updated on: 07 Aug 2020, 05:23 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के केस में एक अहम जानकारी सामने आई है. रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और बांद्रा के डीसीपी लगातार टच में थे. बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से रिया चक्रवर्ती की 5 बार फोन पर बातचीत हुई. हालांकि दोनों के बीच यह बातचीत बहुत छोटे ही. 28 सेकंड से लेकर 1 मिनट के भीतर बातचीत खत्म हो गई.

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल आई सामने, सुशांत को की इतने बार कॉल

रिया की कॉल डिटेल से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जून महीने में दोनों की तरफ से दो बार बात हुई जबकि जुलाई में भी दो बार बातचीत हुई. 21 जून को डीसीपी और रिया के बीच 28 सेकंड की बातचीत हुई.

यह भी पढ़ें- डॉगी फज आज भी अपने मालिक सुशांत सिंह राजपूत का करता है इंतजार, भांजी ने शेयर किया Video

आपको बता दें कि इससे पहले बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान आया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि रिया को मुंबई पुलिस में से किसी की मदद मिल रही है. अब रिया की कॉल डिटेस्ट से कई खुलासे होते दिख रहे हैं.

सुशांत से ज्यादा रिया ने मैनेजर को किया फोन

आपको बता दें कि इस कॉल डिटेल्स से कई और अहम जानकारियां निकल कर सामने आई है. जिससे स्पष्ट है कि रिया ने सुशांत से कहीं ज्यादा कॉल्स उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और सैमुअल मिरांडा को किया था. बता दें कि श्रुति और सैमुअल के नाम भी एफआईआर में हैं. जिसे सुसांत के पिता केके सिंह और सीबीआई ने दायर किया है.