logo-image

VIDEO: RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी का ऐलान '99 रुपए में एक साल के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप देंगे'

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ मुकेश अंबानी ने कि घोषणा, रिलायंस जियो देगा सिर्फ 99 रुपये में 1 साल का डेटा प्लान।

Updated on: 21 Feb 2017, 11:11 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो के 10 करोड़ से अधिक कस्टमर्स होने के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि जियो आगे भी अपने ग्राहकों को सबसे सस्ता डेटा प्लान देता रहेगा। 

मुकेश अंबानी ने प्रेस क्रॉंफ्रेस के दौरान ऐलान किया कि जियो 99 रुपये में 1 साल का डेटा प्लैन देगा। यह ख़ास प्लान जियो अपने प्राइमरी मेंबर्स के लिए इश्यू करेगा। 31 मार्च 2017 तक जियो का सिम लेने वाले ग्राहकों को कंपनी ने प्राइमरी मेंबर्स की श्रेणी में रखा है।

वहीं कंपनी ने ऐलान किया है कि जियो 31 मार्च के बाद भी फ्री वॉयल कॉल सेवा जारी रखेगी। इस दौरान जियो की उपलब्धियां गिनाते हुए आरआईएल चेयरमैन ने दावा किया कि भारत दुनिया में डेटा यूज़ करने के मामले में पहले स्थान पर पहुंच गया है जो कि पहले 150 वें स्थान पर था।

Reliance Jio को लेकर मुकेश अंबानी की 6 बड़ी घोषणाएं, फ्री रहेगी बातचीत

जियो की ख़ास बातें बताते हुए उन्होंने कहा कि कंपनी ने मोबाइल वीडियो नेटवर्क के मामले में कई कीर्तिमान बनाए हैं। यहीं नहीं रोज़ाना जियो के 5.5 करोड़ ग्राहक डेटा केवल वीडियो देखने के लिए इस्तेमाल कर रहे है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ छह महीने में भारत ने डिजिटलाइजेशन को तेजी से अपनाया है और हाल ही में रिलायंस जियो ने सबसे तेजी से 10 करोड़ कनेक्शन देने का रिकॉर्ड बनाया है। अंबानी ने कहा कि, 'हर रोज हम जियो को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।'

ई-वॉलेट जीओमनी और यूबर के बीच करार, एक ही ऐप से ले सकेंगे दोनों सुविधाओं का लाभ

उन्होंने कहा कि जियो 31 मार्च के बाद भी वॉयस कॉल फ्री देता रहेगा। इसके अलावा 31 मार्च के बाद जियो प्राइमरी मेंबर्स को एक साल के लिए डेटा प्लान सिर्फ 99 रूपये में देता रहेगा। यहीं नहीं जियो सभी प्लान के लिए 20 प्रतिशत अतिरिक्त डेटा भी देगा।

मुकेश अंबानी ने बताया कि जियो के ग्राहकों में बढ़ोतरी पोर्टेबिलिटी के ज़रिए हुई है और कंपनी ने अभी तक 50 लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार दिया है।

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें