logo-image

मॉडर्न लव हैदराबाद में प्रसिद्ध अभिनेता रेवती ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

मॉडर्न लव हैदराबाद में प्रसिद्ध अभिनेता रेवती ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

Updated on: 06 Jul 2022, 04:45 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद में स्थापित कहानियों के रूप में प्रेम के विभिन्न पहलुओं की एक झलक पेश करते हुए, जल्द ही रिलीज होने वाली मॉडर्न लव हैदराबाद में प्रसिद्ध अभिनेता रेवती ने एक एपिसोड में मेहरुन्निसा की मां की भूमिका निभाई है।

नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित एपिसोड माई अनलाइकली ड्रीम पांडेमिक पार्टनर में रेवती और नित्या मेनन मां और बेटी हैं।

रेवती ने कहा, वह वह है जिसे मैंने जीवन भर निभाया है, इसलिए मेरे लिए मेहरुनिसा का किरदार निभाना आसान था और इसका लॉकडाउन से कोई लेना-देना नहीं है, नागेश ने मुझे इस किरदार के बारे में बताया और मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मुझे यह पसंद आया।

भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रेवती ने कहा, कभी-कभी पात्रों को बहुत ही टाइपकास्ट और विशिष्ट अनुभव के साथ माँ के रूप में लिखा जाता है जो इसे सामान्य बनाता है, लेकिन कभी-कभी माँ के पास वास्तव में चरित्र होता है जो कहानी को उनके योगदान की गणना करता है और इस स्क्रिप्ट की भावना को बदल देता है।

मॉडर्न लव हैदराबाद के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने प्रत्याशा के स्तर को ऊपर रखा है। यह श्रृंखला बहुचर्चित अंतर्राष्ट्रीय संकलन श्रृंखला, मॉडर्न लव के तीन स्थानीय संस्करणों में से दूसरी है।

एंथोलॉजी अपनी कहानियों और प्रतिभाशाली स्टार कास्ट के साथ प्यार के विभिन्न रंगों को दिखाने के लिए जानी जाती है।

मॉडर्न लव हैदराबाद 8 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

छह-एपिसोड श्रृंखला का निर्माण एलाहे हिप्तुला द्वारा नागेश कुकुनूर के साथ श्रोता के रूप में किया जाता है और एपिसोड का निर्देशन नागेश कुकुनूर, वेंकटेश महा, उदय गुरराला और देविका बहुधनम द्वारा किया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.