News Nation Logo
Banner

रविशंकर प्रसाद का राहुल पर हमला,कहा- देश ने गंभीरता से लेना बंद कर दिया

प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये महावसूली सरकार है. उन्होंने हमला जारी रखते हुए कहा कि, सिर्फ मुंबई से 100 करोड़ की वसूली की मांग थी तो फिर पूरे महाराष्ट्र से कितना मिलता है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 05 Apr 2021, 04:39:58 PM
ravishankar prasad

रविशंकर प्रसाद (Photo Credit: एएनआई ट्विटर)

highlights

  • केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का राहुल गांधी पर हमला
  • 30 साल से भारतीय सेना को फाइटर जेट क्यों नहीं मिला
  • राहुल गांधी को अब जनता ने सीरयरस लेना बंद कर दिया है

नई दिल्ली:

कांग्रेस पर बोले रविशंकर प्रसाद राफेल पर तो कांग्रेस तो सुप्रीम कोर्ट में हार गई थी. राहुल गांधी ठीक से होम वर्क नहीं करते हैं. अगस्ता वेस्टलैंड में सुशेन गुप्ता हमारी सरकार में ही गिरफ्तार हुए थे 2019 में कांग्रेस से सवाल पूछना चाहता हूं की 30 साल से भारतीय एयर फोर्स को बेहतर फाइटर जेट क्यों नहीं मिला? अगर भारत के पास राफेल होता तो बालाकोट नहीं जाना पड़ता , हम यही से टारगेट कर सकते थे और वो हमसे सबूत मांगते हैं. आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महाराष्ट्र में  महा विकास अघाड़ी सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफा देने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कही.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये महावसूली सरकार है. उन्होंने हमला जारी रखते हुए कहा कि, सिर्फ मुंबई से 100 करोड़ की वसूली की मांग थी तो फिर पूरे महाराष्ट्र से कितना मिलता है. अनिल देशमुख शरद पवार से मिलने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे को इस्तीफा सौंपा. आखिर हमारे सीएम उद्धन ठाकरे कब बोलेंगे. उद्धव ठाकरे चुप क्यों हैं. एनआईए सचिन वाझे की परत-दर-परत निकाल रही है. एनआईए वाझे की रोज नई गाड़ियां निकाल रही है. एनआईए रोज नए-नए खुलासे कर रही है. 100 करोड़ वसूला कांड मों कोर्ट ने माना है कि मामला गंभीर है और अनिल देशमुख मामले में शामिल हैं.

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि क्या हम मानकर चलें कि बात निकलेगी तो दूर तक जाएगी. सचिन वाझे की एनआईए की परत दर परत निकाल रही है. सचिन वाझे की कहानी परत दर परत निकल रही है. इस मामले की सभी परते खोली जाएं. देशमुख किसके लिए उगाही कर रहे थे, पार्टी के लिए या अपने लिए.

यह भी पढ़ें : राजस्थानः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता से की वैक्सीन लगवाने की अपील

रविशंकर प्रसाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुंबई हाईकोर्ट का फैसला जो हुआ है हम शुरू से निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे थे. आज इसकज रिकॉल करना ज़रूरी है 1750 बार है कि 100 करोड़ कलेक्शन करके दीजिए. हमने पूछा था कि ये सिर्फ मुम्बई का आंकड़ा है पूरे महाराष्ट्र का क्या है. उध्दव ठाकरे खामोश हैं . हमारे उद्धव ठाकरे कब बोलेंगे.

यह भी पढ़ें : बांग्लादेशी उपद्रवियों ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास BSF जवान पर किया हमला

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम चाहते हैं कि इस मामले की पूरी सही से जांच हो. ये महाअघाड़ी नहीं वसूली अघाड़ी है. उन्होंने आगे कहा कि अनिल देशमुख ने अपने इस्तीफा में लिखा है कि मैं नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं. क्या उद्धव जी आपकी कोई नैतिकता है कि नहीं. उन्होंने कहा कि अगर अनिल देशमुख नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहे हैं तो उद्धव ठाकरे आपकी नैतिकता कहां है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 04:20:31 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×