logo-image

दिशा सालियान केस में न्यूज नेशन के खुलासे पर रवि किशन का बड़ा बयान, हत्या कभी भी...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के मामले में न्यूज नेशन ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में एक्टर और सांसद रवि किशन ने कहा कि मोदी सरकार में दोषियों का बचना मुश्किल है.

Updated on: 19 Sep 2020, 07:26 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के मामले में न्यूज नेशन ने बड़ा खुलासा किया है. दिशा सालियान (Disha Salian) के साथ उस दिन पार्टी में मौजूद सबसे बड़े चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ चार लोगों ने हैवानियत की थी. इस मामले में एक्टर और सांसद रवि किशन ने कहा कि मोदी सरकार में दोषियों का बचना मुश्किल है.

यह भी पढे़ंः राज्यपाल धनखड़ का ममता सरकार पर निशाना, बोले- अवैध बम बनाने का अड्डा बना WB

दिशा सालियान केस में न्यूज नेशन के खुलासे पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि जीवन में हमें पता है जितना हमारे पिता जी पुजारी ने सिखाया है. पाप छिपता नहीं है. गलत काम छिपता नहीं है. हत्या छिपती नहीं है. कोई भी गलत काम आज या कल प्रकृति इसे घुमाकर लेकर आती है. चाहे आपके माध्यम से तो चाहे किसी और के माध्यम से, सड़क पर चलते व्यक्ति या एक अंजान व्यक्ति के कॉल से कुछ भी हो सकता है.

रवि किशन ने न्यूज नेशन से कहा कि मनुष्य और मानवता को यह जान लेना बहुत जरूरी है कि पाप और गलत काम फूटकर बाहर आता है. अगर गलत नहीं हुआ है तो नहीं आता है, लेकिन आना तो सही है. अगर न्यूज नेशन का खुलासा सत्य है तो हमारी एजेंसी और भारत सरकार की एजेंसियां पारदर्शी के साथ काम करती हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारदर्शी में विश्वास करते हैं और वही होना भी चाहिए. न्यायपालिका पर सबका भरोसा बरकरार रहेगा. मुझे लगता है कि जो भी गलत हुआ है और अपराध हुआ है या कोई अपराधी है तो मोदी की सरकार में बचने की उम्मीद न करें. बिल्कुल, दिशा मामले की जांच होगी.

यह भी पढे़ंः पाकिस्तान ने जमीन पर खाई शिकस्त तो अब आसमान से कर रहा साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

एक्टर रवि किशन ने यह भी कहा कि अगर किसी मामले में संदेह है तो एजेंसी जरूर जांच करेगी, क्योंकि एजेंसी को भी जवाब देने पड़ते हैं. समाज, सरकार और वोटर को जवाब देना पड़ता है. सबकी जवाबदेही है. देश को एजेंसी जैसे सीबीआई, एनसीबी और पुलिस प्रशासन पर विश्वास है. इस पर ही तो देश चल रहा है.