logo-image

राज्यपाल धनखड़ का ममता सरकार पर निशाना, बोले- अवैध बम बनाने का अड्डा बना WB

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रदेश ‘अवैध बम बनाने का अड्डा बन चुका है’ और कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति की जिम्मेदारी से राज्य प्रशासन बच नहीं सकता है.

Updated on: 19 Sep 2020, 06:28 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रदेश ‘अवैध बम बनाने का अड्डा बन चुका है’ और कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति की जिम्मेदारी से राज्य प्रशासन बच नहीं सकता है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद एवं केरल के एर्णाकुलम जिले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी के बाद शनिवार को पाकिस्तान प्रायोजित अल कायदा मॉड्यूल के नौ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद धनखड़ का यह बयान आया है.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान ने जमीन पर खाई शिकस्त तो अब आसमान से कर रहा साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

राज्यपाल ने ट्वीट किया कि प्रदेश अवैध बम बनाने का अड्डा बन चुका है, जिसमें लोकतंत्र को अस्थिर करने की क्षमता है. (मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी की पुलिस राजनीतिक कार्य करने में तथा विपक्ष के साथ भिड़ने में व्यस्त है. राज्य में दिन ब दिन बदतर होती कानून व्यवस्था की जवाबदेही से पश्चिम बंगाल पुलिस भाग नहीं सकती है.

यह भी पढ़ेंः BJP का जया बच्चन पर निशाना, बॉलीवुड की 'थाली में छेद' की चिंता करने वालों को....

धनखड़ ने एक अन्य ट्वीट में आरोप लगाया कि पुलिस महानिदेशक यथार्थ से कितने दूर हैं, यह चिंता का कारण है. शुतुर्मुर्ग वाला उनका रुख बहुत पेरशान करने वाला है. उन्होंने पुलिसकर्मियों की भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि वे कठिन परिस्थितियों में काम कर रहे हैं लेकिन दिक्कत उनके साथ हो रही है जो राजनीति से निर्देशित हो रहे हैं राज्यपाल ने पहले भी कई मौकों पर प्रदेश की पुलिस और प्रशासन की आलोचना करते रहे हैं.