logo-image

राकेश टिकैत की धमकी: 26 नवंबर तक मांगें ना मानी तो एक बार फिर दिल्ली...

किसान नेता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से केंद्र सरकार को चेताया है. उन्होंने ट्वीट दिया कि केंद्र सरकार को 26 नवंबर तक का समय है, उसके बाद 27 नवंबर से किसान गांवों से ट्रैक्टरों से दिल्ली के चारों तरफ आंदोलन स्थलों पर बॉर्डर पर पहुंचेगा.

Updated on: 01 Nov 2021, 02:23 PM

नई दिल्ली:

किसान नेता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से केंद्र सरकार को चेताया है. उन्होंने ट्वीट दिया कि केंद्र सरकार को 26 नवंबर तक का समय है, उसके बाद 27 नवंबर से किसान गांवों से ट्रैक्टरों से दिल्ली के चारों तरफ आंदोलन स्थलों पर बॉर्डर पर पहुंचेगा और पक्की किलेबंदी के साथ आंदोलन और आन्दोलन स्थल पर तंबूओं को मजबूत करेगा. इससे पहले संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य और भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने वीडियो वायरल कर सरकार को चेतावनी दी है कि अगर किसानों को सड़कों से हटाने की कोशिश की तो इस बार दिवाली प्रधानमंत्री के दरवाजे के बाहर मनाई जाएगी.  

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव नहीं लड़ेंगे 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव, RLD से किया गठबंधन

इसके पहले भी टिकैत केंद्र सरकार को धमकी दे चुके हैं. हाल में ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश के दिल्ली पुलिस ने राजधानी के सभी बॉर्डर से बैरीकेडिंग हटा दिए हैं. यूपी गेट पर किसान आंदोलन स्थल के पास से सीमेंटेड व लोहे के बैरिकेड व कंटीले तार हटने के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने सरकार को चेताया. उन्होंने इससे पहले ट्वीट किया कि अगर किसानों बॉर्डर से जबरन हटाने की कोशिश हुई तो देशभर में सरकारी दफ्तरों को गल्ला मंडी बना देंगे. संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य और भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने वीडियो वायरल कर सरकार को चेतावनी दी है कि अगर किसानों को सड़कों से हटाने की कोशिश की तो इस बार दिवाली प्रधानमंत्री के दरवाजे के बाहर मनाई जाएगी.