News Nation Logo

राकेश टिकैत ने ओवैसी पर बोला हमला, बेलगाम सांड को बांध कर रखो

राकेश टिकैत ने असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला किया है. हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए टिकैट ने ओवैसी को बेलगाम सांड कह दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 26 Nov 2021, 12:02:11 AM
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने हैदराबाद में एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर निशाना साधा है. राकेश टिकैत हैदराबाद के धरना चौक पर किसान आंदोलन की बरसी पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ओवैसी को भी आड़े हाथों लिया. राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने ओवैसी को खुला सांड कहकर बुलाया. आपको बता दें कि उन्होंने ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का नाम नहीं लिया.  

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान- मार्च में महाराष्ट्र में बन जाएगी BJP की सरकार

राकेश टिकैत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो आपका एक जो नाक वाला सांड बीजेपी की मदद के लिए जो आपने बेलगाम छोड़ दिया है उसको यहीं पर बांध कर रखो. वो देश में बीजेपी की सबसे बड़ी मदद करता है. उसको यहां से बाहर मत जाने दो. वो बोलता कुछ और है लेकिन उसका मकसद कुछ और है. उसको यहीं बांधकर रखो. उसको हैदराबाद और तेलंगाना से बाहर मत जाने दो. वो वहां जाएगा तो बीजेपी की मदद करता है ये सारा देश जानता है. उनको रोक के रखो, वे बेलगाम सांड हैं. टिकैत ने आगे कहा कि दोनों A और B टीम है. देश की जनता इस बात को जानती है.

यह भी पढ़ें: भिखारी पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, IMF ने कर्ज देने से किया इनकार

आपको बता दें कि इससे पहले टिकैत ने ओवैसी को चाचा जान कहा था. राकेश टिकैत ने ओवैसी पर CAA कानून को निरस्त करने की मांग करने पर पलटवार किया था. टिकैत ने कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी के बीच चाचा-भतीजे का रिश्ता है.

 

 

 

 

 

 

First Published : 26 Nov 2021, 12:00:02 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.