logo-image

लव जिहाद को साजिश के तहत अंजाम दिया जा रहा : राकेश सिन्हा

राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि लव जिहाद को षडयंत्र पूर्वक अंजाम दिया जा रहा है, बहुत गंभीर और जटिल मामला है. इसमें पूरा नेटवर्क काम करता है.

Updated on: 15 Sep 2020, 03:25 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में लव जिहाद का जो मामला सामने आया है. उसके खिलाफ न्यूज नेशन की मुहिम को बीजेपी राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने समर्थन किया है. राज्यसभा सदस्य ने कहा कि लव जिहाद को षडयंत्र पूर्वक अंजाम दिया जा रहा है, बहुत गंभीर और जटिल मामला है. इसमें पूरा नेटवर्क काम करता है. उन्होंने कहा कि मैं न्यूज़ नेशन को धन्यवाद करता हूं कि इस तरह के मुद्दे को न्यूज़ नेशन ने उठाया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली हिंसा : फिल्म निर्माता राहुल रॉय, सबा दीवान जांच में शामिल

वहीं, विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विजय शंकर तिवारी ने भी न्यूज़ नेशन को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा, मैं न्यूज नेशन को बधाई देता हूं कि लव जिहाद के मामले को उठाया है. न्यूज़ नेशन ने मुहिम को उठाया है विश्व हिंदू परिषद भी धरातल तक इसे ले जाने का काम करेगी. षडयंत्र पूर्वक योजनाबद्ध तरीके से देश में लव जिहाद को चलाया जा रहा है. सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए. विश्व हिंदू परिषद भी इसे बेनकाब करेगी.

यह भी पढ़ें : हिंदू को जातियों में बांटा जा रहा है, मंदिर पर सभी का अधिकार : भागवत 

बता दें मुंबई में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जिसमें बताया जा रहा है कि अजीजुद्दीन कुरैशी की हिंदू लड़की से 13 साल की उम्र में दोस्ती हुई. फिर कुरैशी ने धीरे-धीरे लड़की को अपने झांसे में ले लिया. कई सालों तक वो इसका रेप करता रहा. इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई. जिसके बाद उसका उसने गर्भपात कराया और मुंबई ले लाया.