logo-image

राजीव गांधी हत्याकांड: दोषी नलिनी की मां को बेटी की जल्द रिहाई की उम्मीद

राजीव गांधी हत्याकांड: दोषी नलिनी की मां को बेटी की जल्द रिहाई की उम्मीद

Updated on: 19 May 2022, 10:20 PM

चेन्नई:

सुप्रीम कोर्ट द्वारा राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी पेरारिवलन की रिहाई के आदेश के बाद एक अन्य दोषी नलिनी की मां को उम्मीद है कि उनकी बेटी भी जल्द ही रिहा हो जाएगी।

मामले में दोषी नलिनी की मां पद्मा शंकरनारायणन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी बेटी जल्द ही मुक्त हो जाएगी, क्योंकि बुधवार को एक अन्य सह-आरोपी पेरारिवलन को सुप्रीम कोर्ट ने रिहा कर दिया है।

उन्होंने कहा, पेरारिवलन की रिहाई के बाद, मुझे विश्वास है कि नलिनी को जल्द ही रिहा कर दिया जाएगा। पेरारिवलन की मां अर्पुथमल बहुत सारे आघात से गुजरी हैं और उनकी रिहाई के लिए उनका अथक संघर्ष और लड़ाई आखिरकार रंग लाई। मुझे उम्मीद है कि नलिनी भी जल्द ही रिहा हो जाएगी।

नलिनी की मां ने कहा कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कलैग्नर करुणानिधि ने उनकी मौत की सजा को उम्रकैद में बदल दिया था, क्योंकि उसका एक बच्चा भी है। पद्मा शंकरनारायणन ने कहा कि उन्हें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने कहा है कि राज्य सरकार मामले में जेल में बंद अन्य सभी छह दोषियों की रिहाई के लिए काम करेगी।

मामले के छह अन्य दोषियों- नलिनी, मुरुगन, संथान, रॉबर्ट पायस, जयकुमार और रविचंद्रन को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है, जो जेल में बंद हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.