logo-image

राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय के बीच येलो लाइन पर एक सेक्शन बुधवार को बंद रहेगा

राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय के बीच येलो लाइन पर एक सेक्शन बुधवार को बंद रहेगा

Updated on: 07 Mar 2023, 10:05 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों को 8 मार्च को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। येलो लाइन (लाइन नंबर-2) समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर पर राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय के बीच एक सेक्शन घंटों के अंत तक बंद रहेगा।

8 मार्च (बुधवार) को होली के कारण दोपहर 2:30 बजे से सभी मेट्रो सेवाएं शुरू हो जाएंगी। हुडा सिटी सेंटर की तरफ से येलो लाइन का इस्तेमाल करने वाले यात्री सिर्फ केंद्रीय सचिवालय तक ही सफर कर सकेंगे। इसी तरह येलो लाइन के दूसरे छोर समयपुर बादली से सफर करने वाले यात्री 8 मार्च को ही राजीव चौक तक जा सकेंगे।

दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों को बुधवार को आगे की यात्रा के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी है। येलो लाइन पर यात्री, जो राजीव चौक या केंद्रीय सचिवालय या इसके विपरीत यात्रा करना चाहते हैं, को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित स्टेशनों पर उतरें और केंद्रीय सचिवालय या राजीव चौक तक पहुंचने के लिए वायलेट लाइन और ब्लू लाइन का उपयोग करें और येलो लाइन पर आगे की यात्रा के लिए अपनी यात्रा जारी रखें। पंक्ति। इसके अलावा, यात्री कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच सीधे यात्रा करने के लिए वायलेट लाइन का उपयोग कर सकते हैं।

ब्लू लाइन पर मेट्रो यात्री जो केंद्रीय सचिवालय और येलो लाइन के हुडा सिटी सेंटर के बीच यात्रा करना चाहते हैं, वे मंडी हाउस में उतर सकते हैं और केंद्रीय सचिवालय तक पहुंचने के लिए वायलेट लाइन का उपयोग कर सकते हैं और येलो लाइन पर अपनी यात्रा जारी रख सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.