logo-image

राजस्थान पुलिस ने नेता के खिलाफ अश्लील लोकगीतों के आरोप में पांच को दबोचा

राजस्थान पुलिस ने नेता के खिलाफ अश्लील लोकगीतों के आरोप में पांच को दबोचा

Updated on: 14 Mar 2023, 12:20 PM

जयपुर:

राजस्थान पुलिस ने राजस्थान के एक प्रमुख राजनेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील और अपमानजनक शब्दों वाले लोकगीत प्रसारित करने के आरोप में एक यूट्यूबर समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो आरोपियों को जयपुर कमिश्नरेट पुलिस को सौंप दिया गया है। सवाई माधोपुर पुलिस ने यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया है।

लोकगीत रविवार को यूट्यूब पर प्रसारित किया गया और वायरल हो गया। इस संबंध में जयपुर के सोडाला थाने, दौसा के नंगल राजावतन और सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा थाने में तीन अलग-अलग मामले दर्ज हैं। मामले की जानकारी मिलते ही तीनों जिला एसपी को पुलिस मुख्यालय द्वारा तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

अपर आयुक्त जयपुर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि आरोपी दौसा निवासी चरत लाल मीणा को सोडाला थाने में हिरासत में ले लिया गया है. उससे जयपुर में पूछताछ की जा रही है।

दौसा के एसपी संजीव नैन ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक यूट्यूब वीडियो वायरल करने के मामले में रविवार को विश्राम मीणा, नांगल राजावतन और विश्राम मीणा को सीआरपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया। साथ ही यूट्यूबर विक्रम मीणा को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।

सवाईमाधोपुर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में चौथ के बरवाड़ा थाने की टीम ने यूट्यूबर मनराज उर्फ प्रह्लाद मीणा को गिरफ्तार किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.