News Nation Logo
Banner

हरियाणा पुलिस ने SOG को भंवरलाल शर्मा से मिलने से रोका, खाली हाथ लौटी टीम

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. विधायक भंवरलाल शर्मा के मानेसर में होने की सूचना है. सूचना मिलते ही देर रात SOG की टीम मानेसर पहुंची थी लेकिन उन्हें होटल में एंट्री ही नहीं दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 20 Jul 2020, 07:48:01 AM
police

हरियाणा पुलिस ने SOG को भंवरलाल शर्मा से मिलने से रोका (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. विधायक भंवरलाल शर्मा के मानेसर में होने की सूचना है. सूचना मिलते ही देर रात SOG की टीम मानेसर पहुंची थी लेकिन उन्हें होटल में एंट्री ही नहीं दी गई. हरियाणा पुलिस ने होटल के गेट बंद करवा दिए.

जानकारी के मुताबिक SOG की टीम होटल वेस्टर्न कंट्रीइन में पहुंची थी. टीम के पहुंचते ही हरियाणा पुलिस ने होटल के गार्ड्स को गेट नहीं खोलने की हिदायत दी. इसके बाद SP विकास शर्मा ने होटल के GM को फोन किया. SP के फोन के बाद जनरल मैनेजर गेट पर और कहा कि होटल में विदेश से आए कोरोना मरीज़ हैं. होटल का गेट सुबह ही खुलेगा. बताया जा रहा है कि करीब 10 मिनट तक बात होने के बाद SOG ने वापसी की.

यह भी पढ़ें: एम्स में आज से शुरू होगा COVAXIN का ह्यूमन ट्रायल, रजिस्ट्रेशन के लिए लगी लाइन

वहीं दूसरी ओर राजस्थान (Rajasthan) में बीते कुछ दिनों से चली आ रही राजनीतिक उठा-पटक ने एक और मोड़ ले लिया है. सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) समेत उनके समर्थक 104 विधायकों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत अदालत में परिवाद दायर कराया गया है. वकील ओम प्रकाश की ओर से मिली शिकायत के आधार पर कोर्ट में मुख्यमंत्री समेत 104 विधायकों के खिलाफ कोरोना महामारी एक्ट की धारा 188, 269, 270, 271 और 505 के तहत परिवाद दायर हुआ है.

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करने वालों की संख्या हुई छह करोड़

बता दें कि राजस्थान के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम के बीच अशोक गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक राजधानी जयपुर के एक होटल में ठहरे हुए हैं, जहां वह अपना समय बिताने के लिए योग, कुकिंग क्लास, फिल्म देखना जैसे मस्ती भरे कार्यक्रम कर रहे हैं. उनका दिन योग करने से लेकर होटल के खानसामों से कुछ सीखने में बीत रहा है. कुछ विधायक कैरम खेल रहे हैं, कुछ फिल्म देख रहे हैं तो कुछ विशेषकर महिला विधायक होटल के खानसामे से कुछ नया सीख रही हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Jul 2020, 07:36:34 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.