News Nation Logo

राजस्थान फोन टैपिंग प्रकरण को मुद्दा बनाने में जुटी BJP, पूर्व मंत्री राठौर का गहलोत सरकार पर हमला

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार पर लगे फोन टैपिंग के आरोप के बाद सियासी घमासान तेज हो गया है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 13 Jun 2021, 04:28:31 PM
rajvardhan rathore

rajvardhan rathore (Photo Credit: news nation)

highlights

  • राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार पर लगे फोन टैपिंग के आरोप
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्य वर्धन सिंह राठौर ने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया
  • राजस्थान कांग्रेस में ढ़ाई साल से पद, पॉवर और धन को लेकर अंदरूनी घमासान 

जयपुर:

राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot government) पर लगे फोन टैपिंग ( Rajasthan phone tapping case ) के आरोप के बाद सियासी घमासान तेज हो गया है. खुद कांग्रेस पार्टी के ही एक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी की ओर लगाए गए इन आरोपों के बाद जहां राजस्थान सरकार घिरती जा रही है, वहीं भाजपा ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बाद अब भाजपा सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्य वर्धन सिंह राठौर (BJP MP Rajyavardhan Singh Rathore)  ने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया है. 

यह भी पढ़ें : Paytm Payments Bank 100 रूपए में कर रहा एफडी, जानिए कैसे मिलेगा ज्यादा ब्याज

राजस्थान कांग्रेस में पिछले ढ़ाई साल से अंदरूनी घमासान

राठौर ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस में पिछले ढ़ाई साल से पद, पॉवर और धन को लेकर अंदरूनी घमासान मचा है. भाजपा सांसद ने कहा कि कभी वो होटलों में रुकते हैं तो कभी फोन टैपिंग के लिए सरकारी मशीनरी का गलत और बेजा इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा कि जिस समय राजस्थान सरकार की ओर से कोविड मिसमैनेजमेंट के मामले सामने आए, जब वैक्सीन गड्ढों में पड़ी मिली, तब कांग्रेस का केवल एकमात्र मैनेजमेंट था पॉवर में रहना. राठौर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब केंद्र में कमजोर नेतृत्व हो तो क्षेत्रीय नेता अपनी मनमर्जी चलाते हैं. फिर चाहे आप जो भी संदेश भेजें वो कुछ नहीं सुनते. चाहे फिर वो राजस्थान हो या फिर पंजाब. जब कोई विजन ही नहीं होगा तो नेता पार्टी छोड़ देंगे और विजन के साथ दूसरी पार्टी जॉइन कर लेंगे. यहां भाजपा सांसद का इशारा सचिन पायलट की ओर था.  

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस: सुबह या शाम, जानिए कब ज्यादा असरदार होती है वैक्सीन?

भाजपा सांसद ने कांग्रेस विधायक सचिन पायलट को लेकर कहा कि हमारी पार्टी का दरवाजा उन सभी के लिए खुला है, जो भारत को प्राथमिकता देते हैं और इंडिया फर्स्ट के लिए अपनी आइडियोलॉजी को बदलते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के धुरंधर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मुझे जानकारी मिली है कि कांग्रेस के कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री से उनका फोन टैप किए जाने की शिकायत की है. जिसको लेकर कांग्रेस सरकार को जनता के सामने आकर स्पष्टीकरण देना चाहिए. शेखावत ने कहा कि यह कोई नई शिकायत नहीं है जब कांग्रेस सरकार पर जनप्रतिनिधियों के फोन टैपिंग जैसे गंभीर आरोप लगे हों, इससे पहले भी कांग्रेस ऐसे मामलों में लिप्त पाई गई हैं. 

First Published : 13 Jun 2021, 04:25:10 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.