logo-image

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा-'सकारात्मकता' एक पीआर स्टंट

कोरोना वायरस की वजह से हुई मौतों लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हैं. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा कि पीएम की वजह कार्यों की वजह से हुई कोरोना मौतों को छिपाना है.

Updated on: 27 May 2021, 07:44 PM

highlights

  • राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा-'सकारात्मकता' एक पीआर स्टंट
  • जनता की प्राथमिकता कोरोना वैक्सीन है: राहुल गांधी
  • राहुल के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona virus) की वजह से हुई मौतों लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) को कहा कि पीएम (PM Modi) की वजह कार्यों की वजह से हुई कोरोना (Corona virus) मौतों को छिपाना है. 'सकारात्मकता' एक पीआर स्टंट. दरअसल, विपक्ष सरकार पर लगातार कोरोना को लेकर हमलावर है. वह सरकार पर इस महामारी से निपटने के लिए किए जा रहे कार्यों को पर्याप्त नहीं बता रहा है. वहीं, कोरोना से हुए मौतों को विपक्ष मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की वजह मान रहा है.

यह भी पढ़ें : स्पूतनिक वी का तीसरा टीका जून के दूसरे सप्ताह से होगा उपलब्ध : शोभना कामिनेनी

जनता की प्राथमिकता कोरोना वैक्सीन है: राहुल गांधी

वैक्सीनेशन के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग बढ़ती जा रही है. गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोशल मीडिया के जरिए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'केंद्र सरकार की प्राथमिकता सोशल मीडिया और उस पर अपनी झूठी इमेज बनाना है. जबकि जनता का इससे कोई लेना-देना नहीं है. जनता की प्राथमिकता तो रिकॉर्ड तोड़ महंगाई से छुटकारा पाना और कोरोना वैक्सीन लगवाना है. उन्होंने सरकार से पूछा कि ये कैसे अच्छे दिन हैं?

यह भी पढ़ें : ईडी ने कैश फॉर वोट घोटाले में सांसद रेड्डी समेत 6 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

राहुल के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया

राहुल के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया. उन्होंने कहा, 'अरविंद केजरीवाल और कुछ नेता जो रोज सवाल पूछ रहे हैं, याद रखें कि ये वैक्सीन है. काउंटर पर मिलने वाली कोई साधारण पेरासिटामोल की गोली नहीं है कि आप गए, उठाया और भारत लेकर चले आए. केंद्र सरकार ने भारत के अंदर वैक्सीन आए इसके लिए कानूनों को अप्रैल में आसान बनाया है.

यह भी पढ़ें : Twitter का बयान दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र पर अपनी शर्तें थोपने की कोशिश