News Nation Logo

पंजाब में गरमाई सियासत के बीच राहुल गांधी पहुंचे केरल, कोझीकोड और मल्लपुरम का करेंगे दौरा

कांग्रेस नेता बुधवार को राहुल गांधी कारिपुर में कालीकट एयरपोर्ट पहुंचे. वह आज कोझीकोड और मलप्पुरम का दौरा करेंगे. इस दौरान एयरपोर्ट पर केरल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 29 Sep 2021, 10:48:55 AM
Rahul gandhi

Rahul gandhi (Photo Credit: ANI)

highlights

  • आज कोझीकोड और मलप्पुरम जाएंगे
  • वह कांग्रेस के कार्यक्रमों में शामिल होंगे 
  • वायनाड सीट से लोक सभा के सांसद हैं राहुल

 

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता बुधवार को राहुल गांधी कारिपुर में कालीकट एयरपोर्ट पहुंचे. वह आज कोझीकोड और मलप्पुरम का दौरा करेंगे. इस दौरान एयरपोर्ट पर केरल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया है.  अपने दौरे के दौरान वह विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. जानकारी के मुताबिक राहुल कोझीकोड और मल्लपुरम में कांग्रेस के कार्यक्रमों में शामिल होंगे. बता दें कि 2019 के लोक सभा चुनाव में राहुल केरल की वायनाड सीट से लोक सभा के लिए निर्वाचित हुए थे. कांग्रेस नेता अपनी यात्रा के दौरान आधारशिला रखेंगे और विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी बोले- झूठ के साम्राज्य में सच से ही क्रांति आती है, इसलिए...

सूत्रों ने कहा, वह मलप्पुरम में HIMA डायलिसिस सेंटर और कोझीकोड में वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक मनोरंजन केंद्र का उद्घाटन करेंगे. उन्होंने कहा कि गांधी कोझीकोड में एआईएमईआर बिजनेस स्कूल की आधारशिला भी रखेंगे. सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस नेता का गुरुवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी लौटने का कार्यक्रम है. इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पिछले महीने अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड दौरे पर गए थे. अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान भी उन्होंने कई विकास कार्यों की आधारशिला रखे थे. इस दौरान उन्होंने मनंतवाडी में गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण किया था और एक पेयजल परियोजना का उद्घाटन किया था. गौरतलब है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी मंगलवार को शिमला से छुट्टी मनाकर दिल्ली आ रहे थे. दिलचस्प बात ये है कि सोनिया और राहुल ने चंडीगढ़ से ही उड़ान भरी थी. उनकी ये उड़ान दिल्ली में लैंड होने से पहले ही पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद पंजाब कांग्रेस में तूफान आ गया है. 

First Published : 29 Sep 2021, 10:48:55 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो